December 2, 2023 4:18 am

कलेक्टर-एसपी ने मतदान केन्द्रों तथा एसएसटी चैक पोस्ट का किया निरीक्षण

कलेक्टर-एसपी ने मतदान केन्द्रों तथा एसएसटी चैक पोस्ट का किया निरीक्षण

      विधानसभा चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रवीण सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी ने सीहोर विधानसभा के अनेक मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मतदान केन्द्रों में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों की व्यवस्थाएं ऐसी हो कि मतदान सुचारू एवं निर्बाद्ध रूप से सम्पन्न कराएं जा सकें।

      कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह एवं एसपी श्री अवस्थी ने सीहोर विधानसभा के अहमदपुर, चरनाल, बरखेड़़ाहसन, श्यामपुर, सतोरनिया, सेमरादांगी सहित अनेक मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने मतदान केन्द्रों पर बिजली, दिव्यांगो के लिए रैम्प, पेयजल, साफ-सफाई सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने स्थैतिक निगरानी दल द्वारा किए जा चैंकिग कार्य का अवलोकन किया और एसएसटी दल के अधिकारी कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी संदिग्ध वाहन बिना चैकिंग के निकलना नहीं चाहिए।

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on reddit
Share on telegram

Leave a Comment

ताज़ा खबर

प्रदेश में कोरोना संक्रमण में तेजी से गिरावट मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना में 10 हजार से अधिक मरीजों का नि:शुल्क इलाज मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति एवं व्यवस्थाओं की समीक्षा की 

हमसे जुड़े

error: Content is protected !!