सीहोर : बिना एसएमएस के भी हो सकेगी खरीदी , समय सीमा बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्वाचन संबंधी निर्देश

समय सीमा बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्वाचन संबंधी निर्देश

सीहोर 01 अप्रैल,2019

लोकसभा निर्वाचन-2019 को लेकर कलेक्‍ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गणेश शंकर मिश्रा की अध्यक्षता में सोमवार को समय सीमा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कलेक्‍टर ने समस्‍त जिला प्रमुखों को निर्देश दिए कि निर्वाचन कार्य को गंभीरता से न लेने वाले कर्मचारियों पर निलंबन की कार्यवाही की जाएगी। बैठक में अपर कलेक्‍टर श्री विनोद कुमार चतुर्वेदी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मेहताब सिंह गुर्जर आदि उपस्थित थे।

बिना एसएमएस के भी हो सकेगी खरीदी

कलेक्‍टर श्री मिश्रा ने बताया कि कुछ खरीदी केन्‍द्रों पर तकनीकि समस्‍या के कारण कृषकों को एसएमएस नहीं पहुंच रहे हैं। जब तक भोपाल से एसएमएस नहीं आते हैं तब तक हर खरीदी केन्‍द्र पर बिना एसएमएस के खरीदी की जा सकती है। संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि गेंहू खरीदी की प्रक्रिया निरंतर जारी रहनी चाहिए।

बैठक में कलेक्‍टर ने भीषण गर्मी में जल संकट को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जहां-जहां जल संकट की आशंका है वहां अभी से पाईप लाईन डालें। पानी की चोरी और बर्बादी नहीं होनी चाहिए। अनुविभागीय अधिकारी ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की समस्‍या को नियंत्रित रखने के लिए अपना सूचना तंत्र मजबूत रखें। शिकायत प्राप्‍त होने पर फौरन समाधान करने का प्रयास करें।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!