Take a fresh look at your lifestyle.

युवराज की हैट्रिक की बदौलत सीहोर वाइस ने आष्टा को 7-1 से हराया

युवराज की हैट्रिक की बदौलत सीहोर वाइस ने आष्टा को 7-1 से हराया

0 2

युवराज की हैट्रिक की बदौलत सीहोर वाइस ने आष्टा को 7-1 से हराया

सीहोर। शहर के चर्च मैदान पर आरंभ हुई स्व. प्रकाश व्यास काका स्मृति बेबी लीग प्रतियोगिता में खेले गए पहले मैच में सीहोर वाइस ने आष्टा टीम को 7-1 के विशाल अंतर से हराया। इस मौके में स्ट्राइकर युवराज ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक मारी।
आयोजित बेबी लीग प्रतियोगिता का शुभारंभ सीहोर जिले कि जूनियर बालिका खिलाड़ी मिस्टी चौरसिया ने फुटबॉल में किक मारकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया डॉ गिरीश जोशी एवं आशीष जैन वरिष्ठ शिक्षक ने प्रकाश व्यास काका के चित्र पर माला पहनाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। शुभाारंभ कार्यक्रम के दौरान स्टेट बैंक के प्रसिद्ध नेशनल फुटबॉल प्लेयर रमेश दादा, इछावर के आशुतोष जोशी आदि शामिल थे।
 इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुदीप व्यास ने बताया कि प्रथम मैच सीहोर वॉइस विरुद्ध आष्टा के बीच खेला गया जिसमें युवराज कनौजिया ने हैट्रिक मारी और आष्टा की ओर से एक गोल कुशल वर्मा ने किया प्रथम मैच में सीहोर 7 गोल से विजय रही दूसरा मैच सीहोर चिल्ड्रन विरुद्ध आष्टा चिल्ड्रन के बीच खेला गया यहां मैच 1-1 से बराबर रहा सीहोर चिल्ड्रन की तरफ से सुशांत ने एक गोल किया और आष्टा चिल्ड्रन की ओर से प्रमोद ने गोल किया आज का तीसरा मैच सीहोर क्लब विरुद्ध पुलिस वॉइस के बीच खेला गया जिसमें सीहोर क्लब 5-0 से विजय रही इसमें शिवांग ने दो गोल लकी ने एक गोल गौरव और तरुण ने एक-एक गोल किए।
डॉ. गिरीश जोशी जी ने अपने उद्बोधन में खिलाडिय़ों को आशीर्वाद देते हुए कहां की प्रकाश काका नगर के एक महान व्यक्ति थे उन्होंने जिला फुटबॉल एसोसिएशन में लंबे समय तक खिलाडिय़ों के उत्थान के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया फुटबॉल दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल है सीहोर जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है हमारा सौभाग्य है कि वरिष्ठ अधिकारियों का आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन खिलाडिय़ों को मिल रहा है जिसके फलस्वरूप सीहोर जिले की प्रतिभा प्रदेश एवं देश के कोने-कोने तक सीहोर जिले का नाम रोशन कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!