Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों का स्वागत,सम्मान एवं आभार कार्यक्रम का हुआ आयोजन

अमित मंकोडी

0 81
आष्टा। आज भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि मालवी के नेतृत्व में सीहोर जिले की घोषित नवीन जिला भाजपा  कार्यकारिणी के सभी नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों का स्वागत,सम्मान एवं आभार  कार्यक्रम सभी 6 मंडलों द्वारा  विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय के मुख्य आतिथ्य में जनपद पंचायत के सभा कक्ष में आयोजित किया गया। आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी आष्टा विधानसभा क्षेत्र के मंडल नगर एवं ग्रामीण मंडल, जावर, मगरदा,कोठरी मंडल के अध्यक्ष अतुल शर्मा रुपेश पटेल, प्रताप जाट, राजेंद्र केशव,भगवानसिंह पटेल, सुनील परमार ने भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मालवीय,विधायक रघुनाथसिंह मालवीय सहित सभी अतिथियों एवं नवनियुक्त पदाधिकारी जिला  महामंत्री धारासिंह पटेल, जिला उपाध्यक्ष लखन यादव, कल्याण सिंह ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी सुशील संचेती, जिला मंत्री श्रीमती तारा कटारिया, देवजी पटेल, जितेंद्र गौड़ जिला कोषाध्यक्ष ओम पटेल, सह कोषाध्यक्ष श्रीमति संध्या बजाज, जिला सह कार्यालय मंत्री उमेश शर्मा,गजराजसिंह पटेल,श्रीमति नवदीप कौर, धरमसिंह आर्य,मुकेश बड़जात्या का स्वागत कर साफा बांधकर सम्मान किया एवं सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को सरस्वती जी की प्रतिमा स्मृति चिन्ह स्वरूप भेंट की गई। इस अवसर पर उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के समस्त नवनियुक्त पदाधिकारियों ने कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय ने अपने सम्बोधन में कहा की कार्यकर्ताओं की पदाधिकारियों के रूप में हुई नियुक्ति से संगठन के कार्यों को गति मिलेगी। वही जल्द ही अन्य सक्रिय कार्यकर्ताओ की मोर्चा,प्रकोष्ठों में नियुक्ति की जायेगी। विधायक श्री मालवीय ने कार्यकर्ताओं के सामने आष्टा क्षेत्र में जो विकास के कार्य हुए,जो हो रहे है एवं जो होने वाले है कि विस्तार से जानकारी दी एवम आव्हान किया कि इन कार्यो एवम उपलब्धियों को जनता के बीच मे ले जाये,उन्हें बताये। भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्षों की ओर से भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय का आष्टा विधानसभा क्षेत्र को जिला कार्यकारिणी में पर्याप्त स्थान दिये जाने पर स्वागत और सम्मान किया गया सम्मान में स्मृति चिन्ह के रूप में भगवान श्री गणेश का स्मृति चिन्ह उन्हें भेंट किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ना ही  सत्ता में बने रहने के लिए काम करती है और ना ही सत्ता के लिए कार्य करती है। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता का एक मात्र ध्येय लक्ष्य होता है भारत मां के मां के वैभव को किस तरह चरम पर पहुंचाया जाए। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए देश पहले पार्टी उसके बाद में है। हम भारत माता लाल,भारत माता को परम वैभव पर ले जाने,भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए कार्य करते हैं। आज हमारे यहां पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने सभी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया की हम सब का अब लक्ष्य है की आने वाले जिला पंचायत,जनपद पंचायत,नपा, पंचायत,सहकारिता के चुनाव में सब जगह भाजपा का परचम लगराये। आने वाले सभी चुनाव हम सबके सामने कड़ी चुनौती और कड़ी परीक्षा के रूप में है। उन पर हम सब को खरा उतरना है।
कार्यक्रम का शुभारम्भ सभी अतिथियों ने पार्टी के पितृ पुरुष डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी,पं दीनदयाल उपाध्याय,पं अटल बिहारी वाजपेयी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। सफल संचालन नगर उपाध्यक्ष रूपेश राठौर ने एवं आभार नगर उपाध्यक्ष रवि शर्मा  ने व्यक्त किया। इस अवसर पर सभी मंडलों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता,सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी कार्यकर्ता,जनप्रतिनिधि,सरपंच,पंच बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे।
28 से 31 जुलाई के मध्य होगी मंडलों की बैठकें”
आज आयोजित कार्यक्रम में सभी मंडलों के अध्यक्षों से चर्चा के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने मंच से जानकारी देते हुए बताया की आष्टा विधानसभा क्षेत्र के सभी 6 मंडल में 28 जुलाई से 31 जुलाई के बीच मंडलों की कार्यसमिति की बैठक होगी। 28 जुलाई को मैना एवं सिद्दिकगंज मंडल की,30 जुलाई को कोठरी,जावर,आष्टा ग्रामीण मंडल की एवं 31 जुलाई को आष्टा नगर मंडल की बैठकें दिये निर्देशानुसार सम्पन्न होगी।
संलग्न चित्र कार्यक्रम के

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!