Take a fresh look at your lifestyle.

Video news-स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने आष्टा में unicef द्वारा स्थापित किये गए ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया

0 107

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने आष्टा में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया

आष्टा। शुक्रवार को सुबह मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी स्थानीय सिविल अस्पताल में पहुंचे ओर उन्होंने इस अवसर पर यूनिसेफ के द्वारा बनाया गया ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया।


कार्यक्रम को क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय ,पूर्व विधायक अजीत सिंह ,पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ललित नागोरी, रुपेश राठौर आदि ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि सिविल अस्पताल में पहले से ही एक और ऑक्सीजन प्लांट है और आज यूनिसेफ की ओर से बनाया गया ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ हो रहा है यहां हमारे लिए गौरव की बात है वहीं उन्होंने इस अवसर पर मध्य प्रदेश शासन द्वारा संचालित स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में बताएं श्री चौधरी ने सीटी स्कैन मशीन का भी निरीक्षण किया ।श्री चौधरी ने आगे कहा कि हम मध्य प्रदेश में 20 से 25 किलोमीटर के क्षेत्र में संजीवनी क्लीनिक भी शुरू करने जा रहे हैं। इससे स्वास्थ्य सुविधाओं का नागरिकों को फायदा मिलेगा। आगे श्री चौधरी ने कहा कि सिविल अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी है मैं मधु के शासन से पूरा प्रयास करूंगा कि अस्पताल में चिकित्सकों की कमी दूर हो।

कार्यक्रम में यह रहे उपस्थित

UNICEF team
1. जलपा रत्ना, चीफ फील्ड ऑफ सर्विसेज, यूनिसेफ इंडिया
2 मारग्रेट गवाड़ा, चीफ फील्ड ऑफिसर
3 डॉ वंदना भाटिया, स्वास्थ्य विशेषज्ञ
4 श्री अनिल गुलाटी, संबाद विशेषज्ञ

एवम

कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, पूर्व विधायक अजीत सिंह ,पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ललित नागोरी ,भाजपा के मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा, व यूनिसेफ के सदस्य सहित बड़ी संख्या में अतिथि गण मंच पर उपस्थित थे।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा ,यूनिसेफ के सदस्य सीएमएचओ श्री डेहरिया, बीएमओ डॉ प्रवीर गुप्ता , कैलाश बगाना,भगवान सिंह मेवाडा, एसडीएम, एसडीओपी ,थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी स्वास्थ्य अधिकारी जनप्रतिनिधि गण आदि शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!