Take a fresh look at your lifestyle.

video – आष्टा में पुलिस की कई जगहों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही में ताश पत्ते से दांव लगाते हुए 12 जुआरी धाराएं।

0 1

आष्टा में पुलिस की कई जगहों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही में ताश पत्ते से दांव लगाते हुए 12 जुआरी धाराएं।
आष्टा नगर में राठौर मंदिर के समीप रमेश मेवाडा के मकान , राम मंदिर के समीप और कई स्थानों पर से ताश पत्तों का दांव लगाते हुए 12 जुआरियों को पुलिस ने दबोचा।  इस दौरान कोई जुआरियों ने भागने की कोशिश भी की लेकिन सब नाकाम रही।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि , राठौर मंदिर के समीप 12 से 15 जुआरी ताश पत्तों से दांव लगा रहे हैं । पुलिस को सूचना मिलते ही दो आरक्षक मोटरसाइकिल से सादे कपड़ों में पहुंचे और जिस मकान में जुआ चल रहा था उसमें घुस गए । जुआरियों को भागने का मौका तक नहीं मिला , जोसके बाद थाना वाहन मैं मय बल सब इंस्पेक्टर राठौर मौके पर पहुंचे और सभी को गिरफ्तार कर , थाने पहुंचाया । पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की ।गौरतलब है कि राठौर मंदिर के समीप से पूर्व में भी कई बार जुआरी पकड़ा चुके हैं ।पकड़े गए जुआरियों में एक ऐसा व्यक्ति भी है जिसे कुछ दिनों पूर्व चोरी का सोना खरीदने और बेचने के आरोप में पकड़ा जा चुका है

आष्टा: अलग-अलग स्थनों से एक दर्जन से अधिक जुआरी गिरफतार
थाना आष्टा पुलिस ने राम मंदिर के पास आष्टा से अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते हुये राठौर मंदिर के पास आष्टा निवासी विजय जैन, वसीम शेख, ललित मालवीय, मनीष कुशवाह को गिरफतार कर इनके कब्जे से 810/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
इसी प्रकार राठौर मंदिर के पास गली आष्टा से अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते हुये प्रदीप चैरसिया, ब्रजेश मेवाड़ा, अरूण मालवीय, कमलेश सोनी, अकिल पठान, संजू सोनी, रूपेश, हरिश मेवाड़ा निवासीगण आष्टा को गिरफतार कर इनके कब्जे से 11240/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।


Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!