Take a fresh look at your lifestyle.

VIDEO:आष्टा:एड़ी.कलेक्टर और एड़ी. एस पी ने लिया क्वॉरेंटाइन सेन्टर का जायजा,8 लोगो के भेजे गए सैंपल,रिपोर्ट आने पर होगा आष्टा के भाग्य का फैसला,20 तक रहेगा लोक डाउन यथावत,मंथन के बाद दी जाएगी छूट।

0 9

सीहोर जिले के आष्टा में उस समय क्षेत्र में हड़कंप मच गया जब रायसेन में आष्टा का नाम सुर्खियों में आया । पूरे क्षेत्र में इसको लेकर तमाम अटकलें लगाई जाने लगी थी। लेकिन प्रशासन ने तुरंत ही टीम गठित कर अलग-अलग क्षेत्रों में उक्त व्यक्ति द्वारा संपर्क में आए लोगों को रात तक खोज लिया गया एवं 28 लोगों को स्थानीय मॉडल स्कूल मैं बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर पर रखा गया ।
28 लोगों के संपर्क में आए हुए में से 8 लोगों का सैंपल आज डॉ प्रवीण गुप्ता की टीम द्वारा लिया गया।
आष्टा नगर का नाम मीडिया के गलियारों में उस वक्त आया जब , रायसेन में एक व्यक्ति को कोरोना का संदिग्ध मानते हुए उसे क्वॉरेंटाइन किया गया और उसका सैंपल भेज गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई । तभी क्षेत्र में यह खबर सनसनी बन गई लेकिन प्रशासन ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए। उक्त व्यक्ति के संपर्क में आए हुए लगभग 7 गांव के लोगों मैं से 29 लोगों को स्थानीय मॉडल स्कूल में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर पर लाया गया ।एक को भोपाल भेजा गया है । जिसमें से 8 लोगों का आज ब्लॉक मेडिकल अधिकारी डॉ प्रवीण गुप्ता एवं उनकी टीम द्वारा लिया गया है।
एडिशनल कलेक्टर विनोद चतुर्वेदी के अनुसार सभी लोगों को जो कि विभिन्न ग्रामों के हैं । सबकी पहचान की गई सभी लोगों को मॉडल स्कूल में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर पर रखा गया है । यहां उन पर सतत नजर रखी जाएगी साथ ही उन्होंने बताया कि 8 लोगों का आज सैंपल लेकर भेजा गया है।

वही एडिशनल एसपी समीर यादव ने लोक डाउन के बारे में बताते हुए कहा । कि जिस प्रकार लॉक डाउन की व्यवस्था पूर्व में चली आ रही है वह 20 तारीख तक तो यथावत रहेगी इस दौरान समीक्षा की जाएगी अगर जरूरत रही तो इसमें समय-समय पर व्यवस्था दी जावेगी क्योंकि हमारा जिला सुरक्षित है आसपास के जिलों में कोरोना संदिग्ध पाए गए हैं इसलिए एहतियात बरतना अति आवश्यक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!