Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : आयुष्मान योजना के प्रचार प्रसार हेतू 3 मार्च को निकलेगी वाहन रैली,

अमित मंकोडी

0 60

आयुष्मान योजना के प्रचार प्रसार हेतू 3 मार्च को निकलेगी वाहन रैली,

प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने ली बैठक
फोटो विकासखंड स्तरीय अधिकारियों को आयुष्मान योजना के संबंध में निर्देश देते हुए प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुश्री सरिता वाधवानी
आष्टा। आयुष्मान योजना के प्रचार प्रसार हेतू 3 मार्च को न्यायालय परिसर से प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अध्यक्ष तहसील विधिक सेवा समिति सुश्री सरिता वाधवानी के नेतृत्व में वाहन रैली नगर के प्रमुख मार्गो से निकालकर सिविल अस्पताल पहुंचेंगी।वहां पर कुछ हितग्राहियों को आयुष्मान के कार्ड वितरित किए जाएंगे, तत्पश्चात यह रैली वापस नगर के प्रमुख मार्गो से होती हुई न्यायालय परिसर पर समाप्त होगी।
इस संबंध में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुश्री सरिता वाधवानी ने अपने कक्ष में विकासखंड अधिकारियों की बैठक 1 मार्च को लेकर मध्य प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष राजवर्धन सिंह गुप्ता के निर्देशों से अवगत कराया और बताया कि 3 मार्च को पूरे मध्यप्रदेश में एक साथ आयुष्मान योजना के अंतर्गत लोगों में जनजागृति लाने हेतु वाहन रैली निकाली जाएगी। सुश्री वाधवानी के अनुसार यह वाहन रैली नगर के प्रमुख मार्गो से होती हुई सिविल अस्पताल परिसर में पहुंचेगी और वहां पर आयुष्मान कार्ड के हितग्राहियों को कार्ड वितरित किए जाएंगे। तत्पश्चात यह वाहन रैली वापस न्यायालय परिसर में पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण भी यही चाहता है कि आयुष्मान कार्ड का लाभ सभी पात्र हितग्राहियों को मिले। इस योजना की जानकारी आमजन तक पहुंचाने के लिए यह आयोजन किया गया है। बैठक में एसडीएम विजय मंडलोई ,तहसीलदार रघुवीर सिंह मरावी ,एसडीओपी मोहन सारवान, नगर निरीक्षक जावर मदन इवने ,मुख्य नगरपालिका अधिकारी नंदकिशोर परशानिया, बीएमओ डॉ प्रवीर गुप्ता, परियोजना अधिकारी प्रतिनिधि पुरुषोत्तम बाहेती, अशोक मंगरोलिया, रामनाथ धुर्वे आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!