Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : परमार कालीन प्राचीन कालीन शंकर मंदिर में केवल आमजन की ही आस्था नही जुड़ी है कलेक्टर और एस.पी . भी है बाबा के भक्त।

अमित मंकोडी

0 27

आष्टा : परमार कालीन प्राचीन कालीन शंकर मंदिर में केवल आमजन की ही आस्था नही जुड़ी है कलेक्टर और एस पी भी है बाबा के भक्त।

पार्वती नदी के तट पर स्थित परमार कालीन प्राचीन शंकर मंदिर आस्था का केंद्र है यह केवल आष्टा के आमजन तक ही सीमित नहीं है इसमें जिले में आने वाले सभी अधिकारी गण अपनी आस्था रखते हैं ऐसे ही वर्तमान में जिले के दोनों मुखिया शंकर मंदिर में आस्था के साथ श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए नजर आए ।

कलेक्टर श्री अजय गुप्ता और पुलिस अधीक्षक श्री शशिन्द्र सिंह चौहान आज खाचरोद के कार्यक्रम से लौटते वक्त बाबा के दर्शन करने शंकर मंदिर पहुंचे उन्होंने चर्चा में बताया कि उन्हें जब भी समय मिलता है वह शंकर मंदिर आना पसंद करते हैं। समाजसेवी और शंकर मंदिर के समिति के अध्यक्ष श्री सुदीप जायसवाल जी द्वारा कलेक्टर श्री अजय गुप्ता जी को शंकर मंदिर में होने वाली समस्याओं से भी अवगत कराया इस दौरान तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी , पटवारी शिवचरण रणकौशल , भजपा युवा नेता और समाजसेवी उमेश शर्मा , राधेश्याम सोनी सहित पुलिस बल उपस्थित रहा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!