Take a fresh look at your lifestyle.

वार्ड 15 से AAP की टिकट से लड़ेगी समाजसेवी अनुसईया प्रशांत श्रीवास्तव

0 172

*

AAP बिगाड़ेगी BJP कांग्रेस के समीकरण….

बीजेपी नेता सहित 100 से ज्यादा लोगो ने ग्रहण की AAP की सदस्यता

वार्ड 15 से AAP की टिकट से लड़ेगी समाजसेवी अनुसईया प्रशांत श्रीवास्तव

नगर के कई वार्डो से AAP के प्रत्याशी लड़ेंगे चुनाव

 

भाजपा ने शुक्रवार को 18 वार्डो से अपने प्रत्याशी घोषित कर दिये ।

लिहाजा कही खुशी कही गम जैसे हालत होने के कारण अब जो टिकट की दौड़ में थे लेकिन अब टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर बगावत कर रहे है और अन्य दल की तरफ रुख कर रहे हैं।

ऐसे हालत अब आष्टा में बने हुए है जहाँ भाजपा की सूची आने के बाद नाराजगी देखने को मिल रही है।

वार्ड 15 से टिकट की दावेदारी कर बीजेपी की अनुसईया प्रशान्त श्रीवास्तव ने शुक्रवार को अपने 100 से ज्यादा समर्थको के साथ AAP की सदस्यता को ग्रहण किया ।

वही आम आदमी पार्टी ने भी अनुसईया प्रशांत श्रीवास्तव को वार्ड 15 से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार दिया।

लिहाजा नगरपालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री हो चुकी है। आप पार्टी ने सभी 18 वार्डों पर अपने प्रत्याशी उतारने की बात कही है। इसके अलावा आप पार्टी के प्प्रदेश मीडिया प्रभारी इंजीनयर कृष्णपाल बघेल ने कहा की आम आदमी पार्टी पूरे 18 वार्डो में अपने प्रत्याशी उतारेगी और जीतेगी भी ।

लाजमी है कि नगरपालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री से बीजेपी और कांग्रेस के समीकरण जरूर  बिगड़ना है।

वही जिला चुनाव प्रभारी मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है, इसके अलावा आप ने दावा किया है कि बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी से संपर्क साध रहे हैं भाजपा-कांग्रेस दोनों से नाराज नेताओं हमसे संपर्क में है जिन्हें पार्टी मौका देगी।

*दिल्ली मॉडल से प्रभावित,वार्ड को ले जाएंगे प्रगति के राह पर*

भाजपा छोड़ आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने वाली समाजसेवी वार्ड 15 की AAP प्रत्याशी अनुसईया श्रीवास्तव ने कहा कि आम आदमी पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर एवं दिल्ली में स्वास्थ्य एवं शिक्षा पर केजरीवाल सरकार के अच्छे कार्य से प्रभावित होकर दिल्ली मॉडल की तर्ज पर वार्ड का विकास किया जा सके इसलिए आम आदमी पार्टी की सदस्यता 100 से ज्यादा महिलाओं, पुरुषों की मौजूदगी में ग्रहण की।

गौरतलब है कि नगरीय निकाय चुनाव मे केजरीवाल की पार्टी की एंट्री से भाजपा कांग्रेस के शहर सरकार बनाने के समीकरण बिगड़ सकते हैं क्योंकि दोनों ही पार्टियां नगरी निकाय सीटों पर उतर रही है लिहाज  पहली बार एमपी मैं राजनीतिक जमीन पर उतर

रही अरविंद केजरीवाल की पार्टी बीजेपी कांग्रेस के वोट बैंक पर हाथ मार सकती है. जिससे दोनों पार्टियों को नुकसान हो सकता है।

इस दौरान प्रमुख रूप से मुन्ना सिंह चौहान जिला चुनाव प्रभारी सीहोर,इंजी.कृष्णपाल सिंह बघेल,प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं चुनाव प्रभारी नगर पालिका सीहोर,जिला अध्यक्ष यूथ विंग राजेश मालवीय,जिला उपाध्यक्ष गजाधर सिंह जाट,जिला सचिव यूथ विंग बंटी चौरसिया सक्रिय कार्यकर्ता चेतन वास्तवार

विधान सभा प्रभारी ओंकार सिंह ( छोटू भैय्या ),चुनाव प्रभारी देवास आई ए खान,महेबू हासन गुड्डू,अशोक कट्टी मालवीय सहित कई आप पार्टी के नेतागण मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!