Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : महिला बाल विकास विभाग मैदानी अधिकारियों/कर्मचारियों को करेगा प्रोत्साहित ‘कर्मचारी ऑफ द मंथ’ के रूप में मिलेगा सम्मान

अमित मंकोडी

0 11

महिला बाल विकास विभाग मैदानी अधिकारियों/कर्मचारियों को करेगा प्रोत्साहित

‘कर्मचारी ऑफ द मंथ’ के रूप में मिलेगा सम्मान

सीहोर 24 फरवरी 2021

            महिला बाल विकास विभाग द्वारा मैदानी स्तर पर कार्यरत अधिकारियों/कर्मचारियों को उनके उत्कृष्‍ट कार्यों के लिये प्रोत्साहित करने का निर्णय लिया गया है। इसमें ओवर-ऑल परफॉरर्मेंस ग्रेडिंग के आधार पर आँगनवाडी कार्यकर्ता से लेकर परियोजना अधिकारी स्तर तक के उत्कृष्ट वर्कर्स को ‘कर्मचारी ऑद द मंथ’ के रूप में चयनित किया जायेगा। चयनित अधिकारी/कर्मचारी को प्रतिमाह विभागीय एम.आई.एस. पोर्टल के होम पेज पर प्रदर्शित किया जायेगा।

      विभाग द्वारा राज्य स्तर पर चयनित एक आँगनवाडी कार्यकर्ता और एक-एक पर्यवेक्षक और परियोजना अधिकारी को ‘कर्मचारी ऑफ द मंथ’ के रूप में चयनित किया जायेगा। संभाग स्तर पर एक-एक पर्यवेक्षक और परियोजना अधिकारी, जिला स्तर पर एक-एक आँगनवाडी कार्यकर्ता और पर्यवेक्षक तथा परियोजना स्तर पर ‘आँगनवाडी कार्यकर्ता ऑफ द मंथ’ के रूप में चयन किया जायेगा। परियोजना स्तर पर माह के उत्कृष्ट वर्कर का चयन संबंधित परियोजना अधिकारी द्वारा, जिला स्तर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी द्वारा तथा संभाग स्तर के अधिकारी/कर्मचारी ऑफ द मंथ का चयन संबंधित संयुक्त संचालक द्वारा किया जाकर संचालनालय में प्रेषित किया जायेगा।

      राज्य स्तर पर चयनित उत्कृष्ट वर्कर्स की फोटो, नाम सहित एवं अन्य स्तर पर चयनित उत्कृष्ट वर्कर्स के नाम की सूची पूरे माह विभागीय एम.आई.एस. पोर्टल पर प्रदर्शित की जायेगी। परियोजना/जिला एवं संभाग स्तर के नोटिस बोर्ड पर भी उनके नाम प्रदर्शित किये जायेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!