Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर -40 किमी तक लगा रहा लंबा जाम, करीब 30 हजार वाहन इंदौर-भोपाल हाइवे पर फंसे रहे सीहोर वाले पंडित जी ने लोगों ने घर पर ही टीवी के माध्यम से कथा श्रवण करने अपील की

अमित मंकोडी

0 756

40 किमी तक लगा रहा लंबा जाम, करीब 30 हजार वाहन इंदौर-भोपाल हाइवे पर फंसे रहे
सीहोर वाले पंडित जी ने लोगों ने घर पर ही टीवी के माध्यम से कथा श्रवण करने अपील की

 

सीहोर। सोमवार को जिला मुख्यालय के समीपस्थ चितावलिया हेमा स्थित निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा के सानिध्य में रुद्राक्ष महोत्सव का आयोजन किया गया। साथ ही सात दिवसीय भागवत कथा का शुभारंभ हुआ। रुद्राक्ष महोत्सव में करीब 3 लाख से अधिक श्रद्धालु देशभर से पहुंचे। प्रशासन को सूचित करने के बाद भी ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर कोई इंतजाम नहीं किए गए। इसका नतीजा सोमवार की अल सुबह से ही इंदौर-भोपाल हाइवे पर वाहनों की कतार लगना शुरू हो गई थी। दोपहर के समय तक हालत यह हो गई कि अमलाहा टोल से सीहोर के क्रिसेंट चौराहा तक हाइवे पर वाहन रैंगते रहे। वहीं कथा स्थल से दोनों तरफ करीब 20 किमी तक लंबा जाम लग गया था। इस दौरान वाहन रैंगते रहे।

 

भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि ऊपर से बार-बार दवाब आ रहा है, इसलिए आज में आपको रुद्राक्ष का वितरण नहीं कर पाउंगा। कथा एक घंटे पहले ही आज स्थगित कर रहा हूं। आप से हाथ जोड़कर बिनती करता हूं कि कथा अपने घर अपने गंतव्य पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से ही कथा सुने। ऑनलाइन माध्यम से ही आप रुद्राक्ष मंगवा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!