Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : पुलिस अधीक्षक सीहोर ने ली मंडी थाना के ग्राम/नगर रक्षा समिति के सदस्यों की बैठक

पुलिस अधीक्षक सीहोर ने ली मंडी थाना के ग्राम/नगर रक्षा समिति के सदस्यों की बैठक*

0 42

*पुलिस अधीक्षक सीहोर ने ली मंडी थाना के ग्राम/नगर रक्षा समिति के सदस्यों की बैठक*

 

*पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी द्वारा दिनांक 23.12.21 को पुलिस थाना मण्डी में ग्राम तथा नगर रक्षा समिति सदस्यों की बैठक ली । उक्त बैठक में पुलिस अधीक्षक सीहोर द्वारा रक्षा समिति सदस्यों को यह निर्देशित किया कि वह अपने अपने गाँव मे नियत समय पर गश्त करें , रक्षा समिति को मजबूत बनाए अपने गाँव होने वाली किसी भी अपराधिक घटना या अवैध गतिविधि जैसे जुऑ , सट्टा , शराब की सूचना पुलिस को देवे, तथा सेवाभाव से ग्राम रक्षा समिति के सदस्य बनकर कार्य करें* ।

*साथ ही पुलिस अधीक्षक श्री अवस्थी द्वारा यह भी बताया गया कि जो भी समिति उत्कृष्ट कार्य करेगी उसे शासन की गुड सेमेरिटन योजना तहत अथवा असली हीरो के तहत या अन्य प्रकार से भी समय समय पर पुरूस्कृत किया जावेगा । साथ ही समिति के सदस्यों के कार्ड बनाए जाकर आगामी समय में और अधिक सुविधाएं समिति सदस्यों को दी जोवेगी* ।

*पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी द्वारा रक्षा समिति सदस्यों से विशेष रूप से यह भी कहा गया कि वे अपने अपने गाँवों में ऐसे व्यक्तियों की पतारसी करें जो कि संपत्ति संबंधी अपराधियों के साथ मिलकर वाहन चोरी या अन्य संपत्ति की चोरी होने पर उसमे मध्यस्तथा की भूमिका निभाकर वह सामान असल मालिक को वापस कराते है ऐसे व्यक्तियों की जानकारी देने वाले का नाम पूर्णतः गोपनीय रखा जावेगा* ।

उक्त बैठक में नगर पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री अर्चना अहीर , थाना प्रभारी मण्डी निरीक्षक श्री पुष्पेन्द्र सिंह राठौर एवं थाना मण्डी का पुलिस बल भी उपस्थित रहा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!