Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम अपडेट।

अमित मंकोडी

0 18

अवैध शराब जप्त:-
थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 4 लीटर देशी शराब सहित इन्दौर नाका पुलिया के पास अलीपुर से एक आरोपी को एवं कुमड़ावदा पुलिया के पास से एक आरोपी को अवैध रूप से 19 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर पृथक-पृथक आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

थाना बिलकिसगंज पुलिस ने अवैध रूप से 4 लीटर देशी शराब सहित ग्राम आटली फारेस्ट नाका के पास से एक आरोपी को एवं स्थानीय बिलकिसगंज से एक आरोपी अवैध रूप से 5 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत पृथक-पृथक कार्यवाही की हैं ।

थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से 3 लीटर देशी शराब सहित ग्राम मुलानी से एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना जावर पुलिस ने अवैध रूप से 4 लीटर देशी शराब सहित अरनिया गांजी रोड से एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना पुलिस ने अवैध रूप से 4 लीटर देशी शराब सहित अरनिया गांजी रोड से एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

सटोरिया गिरफतार:-
थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 213/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज:-
थाना आष्टा अन्तर्गत ग्राम बांफापुर ढकनी निवासी 35 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति के विरूद्ध शराब पीकर गाली गलोच कर मारपीट कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट पर भादवि. की धारा 498-ए, 294,323,506 के तहत मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

सड़क हादसे:-
थाना मण्डी अन्तर्गत फूलमोगरा जोड़ के पास बाइक क्रमांक एमपी-42-एमएच-6285 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये मोटर सायकल क्रमांक एमपी-04-क्यूआर-9402 में टक्कर मार दी जिससे फरियादी सोना भारती एवं उसके पति व पुत्री सलोनी को चोट आई ।
थाना रेहटी अन्तर्गत ग्राम दिगवाड़ आम रोड के पास बाइक क्रमांक एमपी-37-एमएक्स-3784 एवं बाइक क्रमांक एमपी-37- एमएक्स-1132 की आमने सामने की भिड़त हो गई जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गये । दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस मामले कायम कर लिये हैं ।

थाना कोतवाली अन्तर्गत भोपाल नाका सीहोर के पास मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमटी-2378 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी बलराम सेन को टक्कर मारकर घायल कर दिया ।

थाना इछावर अन्तर्गत इछावर रोड भाउखेड़ी के पास अज्ञात बस के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी संजय परमार की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार विनोद परमार पिता देवबग्स 28 साल निवासी चैनपुरा की मृत्यु हो गई ।

थाना मण्डी अन्तर्गत सेमली जोड़ के पास कर क्रमांक एमपी-37-बीए-1992 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी अनोखीलाल निवासी गावली कालापीपल की मोटर सायकल में टक्कर मारकर घायल कर दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!