Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

अमित मंकोडी

0 8

अवैध शराब जप्त :-
थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप 05 लीटर कच्ची शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप 24 लीटर कच्ची शराब सहित से 02 आरोपियों को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत पृथक-पृथक कार्यवाही की हैं ।

अवैध हथियार रखने वाला गिरफतार :-
थाना अहमदपुर पुलिस ने ग्राम देहरी से एक आरोपी को अवैध रूप से छुरी रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है ।

जुआरी गिरफतार :-
थाना रेहटी पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर 03 आरोपियों को गिरफतार कर इनके कब्जे से 650/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज :-
थाना दोराहा पुलिस ने एक विवाहिता की रिपोर्ट पर उसके ससुराल पक्ष 05 लोगों के विरूद्ध दहेज में बोलेरो गाड़ी की मांग को, नहीं लाने पर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त कर मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी । रिपोर्ट पर भादवि. की धारा 498-ए,294,323,506,34 भादवि. 3/4 दहेज एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
मर्ग पंजीबद्ध :-

थाना पार्वती अन्तर्गत आने वाले ग्राम दुपाडि़या निवासी 55 वर्षीय अमर सिंह पिता नन्नूलाल मेवाड़ा की अचानक मौत हो गई । जिन्हें अस्पताल लाया गया जहॉ डॉक्टर ने उसे मौत कर दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!