Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज

@mp news

0 5
थाना दोराहा सीहोर अंतर्गत दोराहा जोड़ पर ट्रक क्र. आर.जे.32 जी. ए. 9765 के चालक ने ट्रक को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर फरियादी की मोटर साइकिल क्र. एमपी 37 एम.एच. 7368 में टक्कर मारी जिससे फरियादी को चोट लगी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना जावर सीहोर अंतर्गत सेल कंपनी के पास भोपाल इंदौर हाईवे रोड पर कार क्र. एमपी 09 सी.सी. 7728 के चालक ने कार को तेजी लापरवाही पूर्वक चलाकर फरियादी की मोटर साइकिल क्र. एमपी 37 एम.जे. 7206 में टक्कर मारी फरियादी को चोट लगी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना आष्टा सीहोर अंतर्गत कोटरी के पास कार क्र. एमपी 13 सी.डी. 9500 के चालक ने कार को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर पैदल चल रहे फरियादी के लड़के को टक्कर मारी लड़के को चोट लगी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना पार्वती सीहोर अंतर्गत पगारिया घाटी इंदौर भोपाल हाईवे पर ट्रक क्र. एमपी 15 एच.एफ. 1625 के चालक ने ट्रक को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर फरियादी के कंटेनर क्र. एमपी 09 सी.एफ. 7993 में टक्कर मारी कंटेनर में टक्कर लगने से कंटेनर क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना नसरुल्लागंज सीहोर अंतर्गत ग्राम लाडकुई में अज्ञात मोटर साइकिल के चालक ने मोटर साइकिल को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर पैदल चल रहे फरियादी को टक्कर मारी फरियादी को चोट लगी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
नरवाई में आग लगाने पर कार्यवाही* 
थाना नसरुल्लागंज सीहोर अंतर्गत  ग्राम नेहरू गांव राजू का खेत पर 01 आरोपी को डी.एम. महोदय के आदेश के विरुद्ध नरवाई में आग लगाते पकड़ा जिसके विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर कार्यवाही*  
 थाना आष्टा सीहोर अंतर्गत अलग-अलग सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 03 आरोपियों के विरुद्ध आष्टा पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत अलग-अलग 03 प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना कोतवाली सीहोर अंतर्गत इंदौर नाका सीहोर मैं 01 आरोपी को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते पुलिस ने पकड़ा जिसके विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
अवैध शराब जप्त*
 थाना श्यामपुर सीहोर अंतर्गत घाट पलासी जोड़ पर 01 आरोपी के कब्जे से 03 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना जावर सीहोर अंतर्गत अलग-अलग स्थान स्कूल के पास व पुलिया के पास 02 आरोपियों से 08 लीटर देशी शराब जप्त कर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना बिलकिसगंज सीहोर अंतर्गत पुलिया के पास सेमल घाट पर 01 आरोपी से 05 लीटर देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना मंडी सीहोर अंतर्गत आम रोड पर ग्राम मोगराराम में 01 आरोपी से 03 लीटर देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना दोराहा सीहोर अंतर्गत अलग-अलग स्थान ग्राम जमुनिया खुर्द व ग्राम पाटन में 02 आरोपियों से कुल 07 लीटर देशी शराब जप्त कर आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
 थाना अहमदपुर सीहोर अंतर्गत आरोपी के घर के पास से आरोपी के कब्जे से 06 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
थाना गोपालपुर सीहोर अंतर्गत आरोपी के घर के पास आरोपी के कब्जे से 06 लीटर देशी शराब जप्त कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना पार्वती सीहोर अंतर्गत ग्राम मेना में आरोपी के पास से 02 लीटर देशी शराब जप्त कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।

 

सड़क हादसे में मौत*     
थाना दोराहा सीहोर अंतर्गत दोराहा जोड़ से सोनकच्छ के मध्य रोड पर 55 वर्षीय नबी खान निवासी इमलीया हसन की मृत्यु एक्सीडेंट में आई चोटों के कारण हुई पुलिस ने मर्ग जांच पर से प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।

 

थाना मण्डी सीहोर अंतर्गत गल्ला मण्डी के पास ट्रेक्टर क्रमांक एम.पी.70 ए 4079 का चालक ने तेजी लापरवाही पूर्वक चला कर मोटर सायकल चालक को टक्कर मारी जिससे फरियादी को चोटे आई पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की है।
*अवैध शराब –*
         थाना शाहगंज सीहोर अंतर्गत डोबी पैट्रोल पम्प व खर्रा जोड के पास आरोपीगणो से 41 क्वाटर देशी शराब के जप्त कर आरोपीगणो के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
         थाना रेहटी सीहोर अंतर्गत ग्राम मुर्राहा मे आरोपी से 05 लीटर महूआ देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
         थाना बिलकिसगंज सीहोर अंतर्गत भारती पैट्रोल पम्प  के सामने आरोपी से 05 लीटर महूआ देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
         थाना श्यामपुर सीहोर अंतर्गत ग्राम कचनारिया मे आरोपी से 16 क्वार्टर देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
         थाना पार्वती सीहोर अंतर्गत हकिया बाद बडली के पास  आरोपीगणो से 33क्वाटर देशी शराब के जप्त कर आरोपीगणो के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
         थाना दोराहा सीहोर अंतर्गत ग्राम बैरागढ मे आरोपी से 18 क्वार्टर देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
         थाना जावर सीहोर अंतर्गत ग्राम मोगियापुरा पुल के पास आरोपी से 03 लीटर महूआ देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरुध्द पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!