Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज

अमित मंकोडी

0 10

अवैध मादक पदार्थ के मामले में फरार 2 आरोपी गिरफतार

पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी द्वारा जिले मे अवैध गतिविधियो की रोकथाम एवं मादक पदार्थो के धरधकड़ हेतु दिये गये निर्देशो के तारतम्य मे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस प्रकाश मिश्रा के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी रेहटी निरीक्षक अरविंद कुमरे के नेतृत्व मे दिनांक 09ध्09ध्21 को कार्यवाही करते हुये दो आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 130 किलो गांजा जप्त करने में सफलता प्राप्त की थी एवं अन्य 3 आरोपी मौके से फरार हो गये थे ।
उक्ते फरार आरोपियों की गिरफतारी हेतु पुलिस अधीक्षक सीहोर द्वारा शीघ्र गिरफतार करने के निर्देश दिये गये एवं तीनों फरार आरोपियों की गिरफतारी हेतु 2.2 हजार का इनाम घोषित किया गया था । जिनकी रेहटी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही थी ।
पुलिस अधीक्षक सीहोर के निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के मार्गदर्शन में लगातार आरोपियो की तलाश करते हुये दिनांक 21ध्12ध्21 को मुखबिर सूचना के आधार पर फराऱ तीन आरोपियो में से 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। एक आरोपी की तलाश के प्रयास जारी हैं ।
उक्त कार्यवाही में ऩिरीक्षक अरविंद कुमरे थाना प्रभारी रेहटीए उप निरीण् राजू मखोड़ए उप निरीण् सीण्एलण् रायकवारए सउनिण् श्यामलाल वर्माए आरक्षक लवकेशए आरक्षक रामवीरए आरक्षक धर्मेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही है ।

अवैध शराब जप्त
थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से 04 लीटर देशी शराब सहित ग्राम पंचामा से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है ।
थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 03 लीटर देशी शराब सहित हकिमा बाई पुलिया के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 03 लीटर देशी शराब सहित शूजालपुर रोड के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 03 लीटर देशी शराब सहित बस स्टैण्ड पटारिया गोपाल के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना रेहटी पुलिस ने अवैध रूप से 10 लीटर कच्ची शराब सहित आरोपी के घर के पिछे सुरई के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से 18 क्‍वाटर देशी शराब सहित नयापुरा इछावर से आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से 22 क्‍वाटर देशी शराब सहित दिवाडया फाटक इछावर से आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से 16 क्‍वाटर देशी शराब सहित ग्राम आर्या से आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 16 क्‍वाटर देशी शराब सहित मितवाल ढाबे के सामने हाइवे रोड आष्‍टा से आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट मे कार्यबाही की है।
सटोरियो के विरूध्द कार्यवाहीः.
थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर बस स्टैण्ड शाहगज से एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 280ध्.रू0 एव सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट की कार्यवाही की है ।
थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर गंज सीहोर से एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 475ध्. रू0 एव सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट की कार्यवाही की है ।

जुआरी गिरफ्तारः.
थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से हारजीत का दाव लगा कर जुआ खेलते 02 आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1450 रूपये एवं ताशपत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के अन्तर्गत की गई कार्यवाही ।
अवैध हथियार रखने वाला गिरफतार रू.
थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्‍थान पर छुरी रखे पाये जाने पर चरनाल जोड अहमदपुर से एक आरोपी को गिरफतार कर आर्म्‍स एक्‍ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
अलग.अलग सडक हादसो में दो की मौतए एक अन्‍य घायल.
थाना मण्डी अन्तर्गत जमोनिया रोड वेयरहाउस के पास मोण्सा क्र एमपी 37 एमबी9202 के चालक ने अपनी मोण्साण् को तेजी व लापरवाही से चलाकर मोण्सा क्रण् एमपी 37 एमपी 1692 मे टक्कर मार दी जिससे रमेश चन्द्र राठौर 65 साल की मौके पर मृत्यु हो गई ।
थाना नसरूल्‍लागंज अन्‍तर्गत ग्राम नंदगांव के पास कार क्रमूांक एमपी 04श्932 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाही से चलाते हुये फरियादी दिलीप की दुकान में घुसेड दी परिणामस्‍वरूप फरियादी के पिता मदनलाल 45 साल को एक्‍सीडेन्‍ट में आई चोटों के कारण उपचार के दौरान नसरूल्‍लागंज अस्‍पताल में मौत हो गई ।
थाना जावर अन्तर्गत मण्डी गेट मोगियापुरा रोड के पास कार क्र एमपी 37एमएक्स 3130 के चालक ने अपने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर गड्डे मे गिरा दी जिससे फरियादी एव आरोपी को चोट आई ।
अलग अलग कारणो से दो की मौतः.
थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत नंदगांव निवासी 45 वर्षीय मदन लाल गोड पिता अमर सिंह गोंड 45 साल एक्‍सीडेन्‍ट मे आई चोटो के कारण उपचार हेतु अस्‍पताल नसरूल्‍लागंज लाया गया जहॉ डॉक्‍टर ने उसे म़त घोषित कर दिया ।
थाना कोतवाली अन्‍तर्गत इंग्लिशपुरा सीहोर निवासी नर्मदा पस्राद पिता गोरेलाल यादव 55 साल को एक्‍सीडेन्‍ट में आई चोटों के कारण उपचार के दौरान एलबीएस अस्‍पताल भोपाल में मौत हो गई । सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!