Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज दर्पण क्राईम कवरेज

सीहोर न्यूज दर्पण क्राईम कवरेज

0 12

तीन सटोरिये गिरफतार:-
थाना अहमदपुर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर चरनाल जोड़ अहमदपुर से एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 300/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………थाना जावर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर नाईपुरा चौक जावर से एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 1050/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………

थाना रेहटी पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर बस स्टैण्ड के पास रेहटी से एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 900/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………
अवैध शराब जप्त:-
थाना अहमदपुर पुलिस ने अवैध रूप से 16 क्वाटर देशी शराब सहित 01 आरोपी को सीलखेड़ा तालाब के पास से गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………….
अवैध हथियार रखने वाला गिरफतार:-
थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान गोपालपुर बस स्टैण्ड पर छुरी रखे पाये जाने पर एक आरोपी को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………
धोखाधड़ी का मामला दर्ज:-
थाना कोतवाली अन्तर्गत संजय टाकीज रोड सीहोर निवासी फरियादी गोविन्द्र राज कासट ने रिपोर्ट किया कि तीन आरोपीगणों द्वारा फरियादी की भूमि के विक्रय के लेनदेन पर से धोखाधड़ी की गई । रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………….

सड़क हादसे में दो की मौत, अन्य हादसों में एक घायल
थाना आष्टा अन्तर्गत इन्दौर भोपाल मार्ग ग्राम अमलाहा के पास कार क्रमांक एमपी-09-टीए-9512 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये कार को पलट दी जिससे जिससे कार में सवार अर्पित द्विवेदी व निखिल अग्निहोत्री को गंभीर चोटें आई जिन्हें सीहोर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान भोपाल रेफर किया गया जहॉ उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई । इन्द्रप्रस्थ कालोनी सीधी निवासी विश्वरंजन त्रिपाठी की रिपोर्ट पर मामला कायम कर किया गया।

थाना पार्वती अन्तर्गत ग्राम बोरखेड़ा के पास बाइक क्रमांक एमपी-04-एक्सएम 4323 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादिया के पति की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे मोहनलाल मालवीय को चोटें आई ।

………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

अलग-अलग कारणों से तीन की मौत:-
थाना इछावर अन्तर्गत ग्राम बालापुरा निवासी 50 वर्षीय कान्ताबाई पत्नी प्रहलाद की ग्राम बालापुरा के कुये के पानी में डुबने के कारण मौत हो गई । सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।
थाना शाहगंज अन्तर्गत ग्राम सत्रामउ निवासी पप्पू अहिरवार पिता रामकिशन अहिरवार 25 साल की बीमारी के चलते जिला अस्पताल होशंगाबाद में मौत हो गई । सूचना पर शाहगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।
थाना शाहगंज अन्तर्गत वार्ड न. 7 मण्डीदीप निवासी सुनील पिता दीना रावत 35 साल ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली परिणामस्वरूप उसकी मौत हो गई । सूचना पर शाहगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!