Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : ‘‘मैं कोरोना वालेटिंयर‘‘ अभियान प्रारंभ कोरोना को रोकने प्रशासन और समाज मिलकर करेगा काम

अमित मंकोडी

0 100

‘‘मैं कोरोना वालेटिंयर‘‘ अभियान प्रारंभ
कोरोना को रोकने प्रशासन और समाज मिलकर करेगा काम

सीहोर 07 अप्रैल 2021

           कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों के साथ समाज को सक्रिय रूप से भागीदार बनाने के उद्धेश्य से राज्य शासन द्वारा ‘‘मैं कोरोना वांलेटिंयर‘‘ अभियान प्रांरभ किया गया है। कलेक्टर श्री अजय गुप्ता ने सभी जिला अधिकारियों को स्वयंसेवक के रूप में अधिक से अधिक पंजीयन कर कोरोना संक्रमण रोकथाम के जिले जनजागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।
कलेक्टर श्री अजय गुप्ता बताया कि वालेटिंयर लिंक http:// mapit.gov. in/covid19/login.aspx पर जाकर अधिक से अधिक स्वयंसेवक के रूप में अपना पंजीयन करवाएं तथा 181 पर कॉल करके भी अपना पंजीयन करवा सकते है। कोरोना संक्रमण रोकथाम हेतु समाज को जागरूक करने के लिये सभी को मिलकर प्रायास करना होगा।
कलेक्टर श्री अजय गुप्ता ने कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में जिले के स्वयंसेवको को कोरोना की रोकथाम के लिए जन जागरूकता कार्यक्रमों एंव सेवा कार्यो में सहभागी बनाया जायेगा। उन्होने बताया कि जागरूकता अभियान में स्वयंसेवी संगठन, सामाजिक एंव धार्मिक संगठन, विभिन्न राजनैतिक संगठनों के अलावा विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं से भी इस अभियान में शामिल होने के लिये आव्हान किया गया है।  उन्होने कहा कि वालेटिंयर्स का पंजियन चार श्रेणियों की निर्धारित उप श्रेणियों में किया जाएगा। उन्होने सभी जिला अधिकारियों को वालेटिंयर्स के पंजियन कराकर वालेटिंयर्स की नाम, पता, मोबाईल नंबर की सूची जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक को उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!