Take a fresh look at your lifestyle.

कांटे के मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रिन ने सीहोर वाइस को 3-4 से हराया

0 4
कांटे के मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रिन ने सीहोर वाइस को 3-4 से हराया
सीहोर। जिला फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में शहर के चर्च मैदान पर इन दिनों प्रथम चरण में तीस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के अलावा जबरदस्त मुकाबले यहां पर देखने को मिल रहे है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रिन के गोल कीपर रोनक के शानदार खेल की बदौलत सीहोर वाइस को 3-4 से हराया।
शाम चार बजे शहर के चर्च मैदान पर प्रतिदिन बड़ी संख्या में विद्यार्थी फुटबाल का आनंद ले रहे है। इस संबंध में जिला फुटबाल एसोएिसशन के जिला उपाध्यक्ष सुदीप व्यास ने बताया कि खिलाड़ियों को मंच देने के उद्देश्य से पूर्व खेल अधिकारी आनंद स्वामी की स्मृति में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन जा रहा है। इस दौरान कोच मनोज कन्नोजिया, मनोज अहिरवार, विजेन्द्र परमार आदि द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। यहां पर आने वाले खिलाड़ियों को पांच टीमों में रखा गया है। जिसमें सीहोर क्लब, सीहोर चिल्ड्रिन, सीहोर वाइस, सीहोर जूनियर और सीहोर गर्ल्स की टीम शामिल है। इससे पहले सीहोर वाइस और गर्ल्स की टीम अपने-अपने मैच जीत हासिल की है, लेकिन शुक्रवार को सीहोर चिल्ड्रिन की फुटबाल टीम ने गोल कीपर रोनक के शानदार सेफ प्रदर्शन की बदौलत अपनी टीम को 4-3 से जीत दिलाने में अहम भूमिका हासिल की।
शुक्रवार की शाम को हुए इस कांटे के मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रिन ने सीहोर वाइस को 4-3 से हराया। इस मैच में खास भूमिका सीहोर चिल्ड्रिन की ओर से रोनक की रही। जिन्होंने सीहोर वाइस के खिलाड़ियों के गोल को रोकने के लिए दीवार बने और आखिरी समय में विरोधी टीम के गोल करने की कोशिश को नाकाम करके दम लिया और इस पूरे मैच में टीम की जीत में शानदार परफार्मेंस के पीछे गोलकीपर का अहम योगदान रहा।
इस मैच में सीहोर चिल्ड्रिन की ओर से आर्यन, ललित, चित्रांश और गौरव ने एक-एक गोल किया था। वहीं सीहोर वाइस की ओर से शुभ, आकृति और अवनि ने एक-एक गोल किया। मैच के आरंभ में ही सीहोर वाइस की ओर से शुभ और अवनि ने एक-एक गोल कर दिया था, इसके बाद मैच के 20 के अंतराल में सीहोर चिल्ड्रिन की ओर से शानदार प्रदर्शन करते हुए आर्यन, ललित और चित्रांश ने पहले हाफ तक अपनी टीम को 3-2 से आगे रखा। इसके बाद सीहोर वाइस के खिलाड़ियों ने गोल के अनेक प्रयास किए, लेकिन सीहोर चिल्ड्रिन के गोल कीपर ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए हर प्रयास को नाकाम कर दिया। मैच के अंतिम चरणों में सीहोर चिल्ड्रिन की टीम की ओर से गौरव ने एक गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई। उक्त मैच आगामी एक मई तक खेले जाऐंगे। यहां पर आने वाले खिलाड़ियों को पांच टीमों में शामिल किया गया है। अब तक सीहोर वाइस, सीहोर चिल्ड्रिन और सीहोर गर्ल्स की टीम आगे है।
गत दिनों हुए मुकाबले में हरा का बदला लिया
गौरतलब है कि पूर्व में सीहोर बाइस और सीहोर चिल्ड्रिन के मध्य एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। इस पल-पल बदलते कांटे के मुकाबले में स्ट्राइकर रोहन भल्लावी के मैच के अंतिम समय में दो गोलों की वजह से सीहोर बाइस ने सीहोर चिल्ड्रिन को 5-6 से हराया। इस मुकाबले में मैच के अंतिम समय तक सीहोर चिल्ड्रिन ने सीहोर बाइस पर 5-4 की बढ़त जारी रखी थी, लेकिन अंतिम समय में सीहोर बाइस के स्ट्राइकर रोहन भल्लावी के लगातार दो गोलों की बदौलत इस कांटे के मुकाबले में सीहोर बाइस ने एक गोल से यह मैच जीत लिया था, लेकिन शुक्रवार को सीहोर चिल्ड्रिन के गोल कीपर रोनक ने दीवार बनकर अहम भूमिका निभाई। 

Attachments area

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!