Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा : नगिनचन्द जैन एडवोकेट को बनाया निकाय चुनाव प्रभारी

संवाददाता - संजय जोशी

0 11
नगिनचन्द जैन एडवोकेट को बनाया निकाय चुनाव प्रभारी
आष्टा। मप्र भाजपा ने नगरीय निकाय चुनाव के प्रभारियों की घोषणा की है। की गई घोषणा अनुसार भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता महेश उपाध्याय नसरुल्लागंज को नगरीय निकाय चुनाव का सीहोर जिले का प्रभारी एवं आष्टा के वरिष्ठ भाजपा नेता, अधिवक्ता,पूर्व लोकप्रिय पार्षद श्री नगीनचंद्र  जैन को भारतीय जनता पार्टी नगरी निकाय चुनाव का आष्टा नगर का प्रभारी नियुक्त किया है। 2 मार्च को नियुक्त सभी नगरीय निकायों के प्रभारियों की भोपाल में बैठक आहूत की गई है,बैठक में सभी प्रभारियों को नगरीय निकाय चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिये जायेंगे।
जिला प्रभारी श्री महेश उपाध्याय एवम आष्टा नगर के नियुक्त प्रभारी श्री नगीनचंद्र जैन की नियुक्ति पर विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय,नगर भाजपा अध्यक्ष अतुल शर्मा ने प्रदेश नेतृत्व एवं जिला भाजपा अध्यक्ष श्री रवि मालवीय का आभार व्यक्त किया।
आज प्रदेश भाजपा कार्यालय एवं जिला भाजपा अध्यक्ष ने मोबाइल पर की गई उक्त नियुक्ति की जानकारी स्थानीय संगठन को दी। उक्त नियुक्ति की सूचना के बाद आष्टा नगर भाजपा अध्यक्ष अतुल शर्मा, प्रवीण धारीवाल,बंटू सोनी,आनंद जैन,रायसिंह मेवाडा,निलेश खंडेलवाल, रवि शर्मा, भगवत मेवाड़ा,बसंत पाठक,अवनीश पिपलोदिया, गौरव सोनी मनीष धारवां आदि नगर प्रभारी नगीन जैन के निवास पर पहुचे ओर उनका स्वागत कर प्रदेश एवं जिला नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।  वही स्थानीय भरतीय जनतापार्टी के  वरिष्ठ नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया अपनी नियुक्ति पर नगीन जैन ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की प्रदेश,जिला नेतृत्व ने जिस उम्मीद, आशा,विश्वास के साथ मुझे जिम्मेदारी सौपी है भाजपा के सभी नेताओं,कार्यकर्ताओ के सहयोग से इस बार नगर सरकार भाजपा की ही बने इसी लक्ष्य को सामने रख कर सभी को साथ लेकर,सभी के सहयोग से नगर पालिका चुनाव में भाजपा का झंडा लहरायेंगे।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!