Take a fresh look at your lifestyle.

#सीहेार: सन्नी महाजन मित्र मंडली ने किया अंतराष्ट्रीय कथा वाचक पं प्रदीप मिश्रा और वल्र्ड रिकार्ड धारक मेद्या परमार का सम्मान

0 3

सन्नी महाजन मित्र मंडली ने किया अंतराष्ट्रीय कथा वाचक पं
प्रदीप मिश्रा और वल्र्ड रिकार्ड धारक मेद्या परमार का सम्मान

सम्मान समारोह में शामिल हुए हजारों श्रद्धालु,
पंडि़त मिश्रा पर की गुलाब के फूलों की वर्षा

सीहेार। हजारों श्रद्धालुओं ने सौभाग्य पैलेश में अंतराष्ट्रीय कथा वाचक पं प्रदीप मिश्रा और वल्र्ड रिकार्ड धारक मेद्या परमार का गुलाब के फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत किया। वरिष्ठ अधिवक्ता सुदर्शन महाजन और उर्मिला महाजन के सानिध्य में विधानसभा क्षेत्र सीहेार के सक्रिय नेता गौरव सन्नी महाजन और शोभना महाजन के नेतृत्व में महाजन मित्र मंडली के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के द्वारा अंतराष्ट्रीय कथा वाचक पं प्रदीप मिश्रा और वल्र्ड रिकार्ड धारक मेद्या परमार का हजारों नागरिकों श्रद्धालुओं की विशेष उपस्थिति में शॉल श्रीफल स्मृति चिंह सम्मान पत्र भेंटकर आत्मीयता के साथ सम्मान कर स्वागत किया।

कार्यक्रम में पहुंचे अंतराष्ट्रीय कथा वाचक पं प्रदीप मिश्रा की अगवानी गौरव सन्नी महाजन के द्वारा ढोल ढमाकों और सैकड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ फूलों की वर्षा कर की गई। पंडाल में कृर्सियों पर बैठकर लम्बे समय से पंडित श्री मिश्रा की प्रतिक्षा कर रहे महिला और पुरूष बच्चों ने गुलाब के फूलों से भव्य स्वागत किया। पंडित श्री मिश्रा और गौरव सन्नी महाजन के द्वारा भगवान शंकर के चित्र पर माल्र्यापण और दीप प्रज्जवलित कर भव्य सम्मान समारोह का शुभांरभ किया।

तत्पश्चात हजारों की संख्या में उपस्थित नागरिकों को गौरव सन्नी महाजन ने संबोधित किया। श्री महाजन ने कहा की अब अपना सीहोर पंडित प्रदीप मिश्रा और मेद्या परमार जैसी बेटियों के पराक्रम से पहचाना जा रहा है। पंडित जी ने दुनिया को शिव की शक्ति से अवगत करा दिया है। सनातनी धर्म के लोग भक्ति का चमत्कार भी देख रहे है। श्रद्धालुओं को आशीष वचन देते हुए पंडित श्री मिश्रा ने कहा की शिव की भक्ति और मंत्रों की शक्ति से मनवांछित फलों की प्राप्ति हो सकती है इस लिए शिव को कभी छोडऩा नहीं चाहिए। पंडित श्री मिश्रा ने अपने लोकप्रिय भजन को भी सुनाया। कार्यक्रम के दौरान मेद्या परमार ने कहा की पंडित जी के बताए हुए व्रत करने पर ही उन्हे एवरेस्ट पर्वत पर चडऩे और समुद्र की गहराईयों को नापने में सफलता प्राप्त हुई है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से महाजन मित्र मंडली गोविंद पहलवान राठौर, ज्ञान प्रकाश माथुर,मूलचंद्र छाया,विनोद यादव गुडडा, राजेश राय,देवेंद्र राठौर, तुलसीराम राठौर, नारायण सिंह, बिल्लू जोशी, शंकर महेश्वरी, लक्ष्मी प्रसाद, कमल प्रजापति,कमलेश अग्रवाल,महेश राठौर, आशू राजोरिया, संजय मिश्रा, संजय यादव, कमलेश महेश्वरी, आशीष विश्वकर्मा, मोनी शर्मा, यश अग्रवाल, अशोक मेवाड़ा, वंश डागर, विक्की भावसार, राहुल खरे,सन्नी यादव, रवि यादव, सागर सोनी, रोहित वशिष्ट, ओम प्रकाश, धरम पटारिया, राकेश कुमार राठौर, बलराम कुशवाह, हुकुम सिंह, दिनेश चावड़ा, अशोक गौतम, मन डागर, मुकेश खत्री, सुरेश भारती, आशू राजोरिया, अभिलाष शर्मा, अशोक गौतम, लोकेश सोनी, जाहिद पठान, अजहर मंसूरी, सुधीर सोनी, देवेंद्र सेंगर,भागीरथ भारती मोनू मालवीय, नितिन राय.दीपक प्रजापति, नाना खत्री, प्रकाश परमार, प्रमोद खत्री, गुडडु रेकवार, पदम राय, राज मीना सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाएं किसान और शहर के विशिष्ठ गणमान्य नागरिक शामिल रहे। कार्यक्रम के अंत में गौरव शोभना महाजन के द्वारा कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों श्रद्धालुओं गणमान्य नागरिकों का आभार व्यक्त किया गया। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!