Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा/जावर : पारदीखेड़ी के जंगल में मिली युवक की लाश हत्या की आशंका पार्वती थाना पुलिस पहुंची मौके पर

अमित मंकोडी

0 375

पारदीखेड़ी के जंगल में मिली युवक की लाश हत्या की आशंका पार्वती थाना पुलिस पहुंची मौके पर

आष्टा। पार्वती थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम ग्राम पारदीखेड़ी(डोडी के पास) के जंगल में उर्जर सिंह के खेत के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना पर एसडीओपी आष्टा, पार्वती थाना प्रभारी, पुलिस मौके पर पहुंची। खेत के मालिक उर्जरसिंह चना काटने खेत पर गये थे तब उक्त लाश जंगल मे पड़ी नजर आई तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची मिली उक्त अज्ञात युवक की लाश जिसके सिर गर्दन आदि शरीर के हिस्सों पर गहरी चोट के निशान होने से हत्या की आशंका जताई जा रही है।
वही कल सुबाह जावर थाने में जावर के अम्बिका नगर में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के 1 फरवरी की रात्रि से घर से गायब होने की सूचना दी है,जिस पर जावर पुलिस ने महिला के पति जीवन मंडल उम्र 38 वर्ष के घर से गायब होने पर गुमइंसान कायम किया है। पार्वती थाना पुलिस इस मिली लाश की पहचान के लिये गायब युवक जीवन मंडल के परिजनों रिश्तेदारों को बुलाया है,ताकि मिली लाश किसकी है शिनाख्त हो सके। परिजनों ने  लाश की शिनाख्त कर ली है  कोई अस्पष्ट हो गया है  के लाश  जीवन मंडल की ही है जोजावर थाना में गुम इंसान में कायम है पुलिस के सामनेे चुनौती है क्या किया जीवन सिंह कीी हत्या किसने की और क्यों की?

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!