Take a fresh look at your lifestyle.

उत्कृष्ठ ईमानदार नागरिक और पुलिस का अनोखा अंदाज , देखे रिपोर्ट।

0 783

87300 कीमत के 10 मोबाइल वापस लौटा कर ईमानदार नागरिक होने का उत्कृष्ट उदाहरण किया

खंडेलवाल चौराहा निवासी ओमप्रकाश राठौर को रास्ते पर गिरे मिले थे 10 मोबाइल

उत्कृष्ट उदाहरण देने वाले ओमप्रकाश राठौर का पुलिस ने शॉल और श्रीफल से किया अभिवादन

23 अप्रैल को पुलिस के पास एक अनोखा कैस आया ,बुधवारा खंडेलवाल चौराहा निवासी ओमप्रकाश राठौर द्वारा आष्टा पुलिस को 10 मोबाइल सौपे गए और कहा गया यह मोबाइल रास्ते पर गिरे हुए मिले, और इस संबंध में आसपास में पूछताछ करने पर इसका सही मालिक नहीं मिला । ऐसे में ओमप्रकाश राठौर द्वारा ईमानदारी की उत्कृष्ट विशाल पेश की गई और 10 मोबाइल पुलिस के हवाले किए गए। ताकि पुलिस इसके सही मालिक को ढूंढें और उस तक इन मोबाइलों को पहुंचाएं ।


पुलिस में 10 मोबाइलों की कीमत 87300 रुपया बताई , कुछ समय बाद एक व्यक्ति और थाने पहुंचा जिसने बताया कि मैं किरण मोबाइल शॉप खत्री मार्केट का संचालक हूं मेरा नाम संदीप जायसवाल है , बुधवारा से निकलते वक्त मेरे झोले से गिर गए हैं। काफी ढूंढा मगर नहीं मिले और अंत में थाने आया हूं जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली पुलिस ने उक्त दुकान संचालक से मोबाइलों के बिल मंगवाए उन बिलो को अच्छी तरह से जांच पड़ताल करने के बाद उक्त दुकान संचालक को मोबाइल सुपुर्द किये गए और थाना स्टाफ द्वारा ओम प्रकाश राठोर जैसे इमानदार और समझदार व्यक्ति का शॉल और श्रीफल से स्वागत किया गया।


मीडिया से चर्चा में सब इंस्पेक्टर श्री चंद्रशेखर डिगा ने जानकारी देते हुए बताया की संदीप जायसवाल नामक व्यक्ति के 10 मोबाइल बुधवारा में गिर गए थे जिसकी कीमत 87300 है और वह मोबाइल का बैग बुधवारा रोड पर खंडेलवाल चौराहे पर रहने वाले ओम प्रकाश राठौर को मिले जिसने ईमानदारी और उत्कृष्ट नागरिक होने का परिचय देते हुए वह मोबाइलों से भरा बैग थाना आष्टा में सोफा जांच पड़ताल करने के बाद 10 मोबाइल संदीप जायसवाल को सौपे गए और साथ ही ओमप्रकाश राठौर जैसे ईमानदार नागरिक का शॉल और श्रीफल से थाना स्टाफ द्वारा अभिवादन किया गया

ओमप्रकाश राठौर , मोबाइल लौटने वाले ईमानदार और उत्कृष्ट नागरिक।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!