Take a fresh look at your lifestyle.

#सीहोर : फुटबाल प्रशिक्षण के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने जमकर किया अभ्यास

AMIT MANKODI

0 9

फुटबाल प्रशिक्षण के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने जमकर किया अभ्यास.

सीहोर। शहर के चर्च मैदान पर जारी जारी फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में जारी प्रशिक्षण शिविर में 80 से अधिक खिलाड़ियों को चार गु्रप में शामिल किया गया है। इन गु्रप के खिलाड़ियों ने सिंगल डबल की ड्रिलिंग 30-30 मीटर की स्प्रिंट हेडिंग डबल की डबल आदि का प्रशिक्षण प्राप्त किया। गुरुवार को तीसरे दिन पावर एक्साइज आदि देने का इंतजाम किया गया है। लाखों रुपए के आधुनिक उपकरणों से खिलाड़ियों को लगातार प्रशिक्षण देने का क्रम जारी है।
जानकारी के अनुसार जिला फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में स्वर्गीय आनंद स्वामी  की स्मृति में फुटबाल प्रशिक्षण शिविर में खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना खिलाड़ियों को मंगलवार को फुटबाल कोच के नेतृत्व में फिजिकल एंडोरेंस कराई गई साथ ही फुटबॉल की पोजीशन खिलाड़ी की पर्सनालिटी, फुटबॉल प्रशिक्षण शिविर में जबरदस्त रूझान देखने को मिल रहा है। कोई सुनील छेत्री बनना चाहता है खिलाड़ियों को फुटबॉल की पूरी बारीकियों के साथ तराशा जा रहा है।
कठिन अभ्यास में तराश रहे खिलाड़ी
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के उपध्याक्ष सुदीप व्यास ने बताया कि एसोसिएशन के मनोज कन्नौजिया आदि के अथक प्रयासों से प्रशिक्षकों द्वारा चारों ग्रुप फुटबॉल की लंबाई चौड़ाई के बारे में भी बताया ऐतिहासिक चर्च ग्राउंड पर खेलने के लिए बड़े-बड़े प्लेयर तरसते हैं यह तुम्हारा सौभाग्य कि आपका प्रशिक्षण शिविर इस शिविर के माध्यम से आपका फुटबॉल का जीवन प्रारंभ किया जा रहा है इस पर प्रशिक्षण शिविर में वरिष्ठ के अधिकारी एवं खेल संघों के प्रशिक्षक जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी का हमें सहयोग एवं मार्गदर्शन मिल रहा है। उन्होंने बताया कि सभी गु्रपों के खिलाड़ियों को गुरुवार को पावर एक्साइज कराई जाएगी। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!