Take a fresh look at your lifestyle.

थाना पार्वती पुलिस को हत्या के प्रयास कर फरार आरोपीगणो को 48 घण्टे मे गिरफ्तार करने में मिली सफलता

0 310

*जिला सीहोर- थाना पार्वती पुलिस को हत्या के प्रयास कर फरार आरोपीगणो को 48 घण्टे मे गिरफ्तार करने में मिली सफलता*

 

*पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मंयक अवस्थी एव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गितेश गर्ग के निर्देशानुसार श्री मोहन सारवान एस.डी.ओ.पी. आष्टा के मॉर्ग दर्शन में थाना प्रभारी पार्वती विक्रम आदर्श के नेतृत्व में थाना पार्वती में हत्या के प्रयास के फरार आरोपीगण की गिरफ्तारी करने में सफलता हासिल हुई ।*

*घटना क्रम*
दिनांक 05.06.2022 को सउनि सुरेखा पंवार को रात्री गश्त के दौरान सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति मारपीट से घायल होकर गंभीर अवस्था में शासकीय अस्पताल आष्टा में इलाजरत है घायल अंकित मेवाडा ने रिपोर्ट किया की पुरानी रंजीश की बात को लेकर आरोपीगण गालियाँ देकर मारपीट कर जान से मारने की नियत से धारदार चाकु से मुझे मारा जो रिपोर्ट पर से आरोपी गण के विरूद्ध थाना पार्वती विभिन्न धाराओ के अनर्गरत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था ।

*पुलिस द्वारा कार्यवाही-*
प्रकरण में आरोपीगण की तलाश करते हुए पुलिस को मुखवीर द्वारा सुचना प्राप्त हुई कि आरोपीगण उनके घर पर है सूचना प्राप्त होने पुलिस द्वारा आरोपीगण के घरो में दबिश देकर आरोपीगण को गिरफ्तार कर पुछताछ की गई जिन्होंने अपने साथ अपने अन्य 02 साथीयो के साथ मिलकर अंकित मेवाडा के साथ मारपीट करना बताया तथा आरोपीगणो द्रारा बताये अनुसार घटना में प्रयुक्त चाकु तथा मोसा . क्र . एमपी 42 एमएल 7188 आरोपीगण से जप्त कर आरोपीगण को माननीय न्यायलय पेश किया गया ।

*तरिका ए वारदात*
आरोपीगण द्रवारा पुरानी रंजीश की बात को लेकर फरियादी को रात्री में विश्वकर्मा होटल के पास बुलाकर मारपीट की तथा जान से मारने की नियत से चाकु से पीडित अकिंत मेवाडा को पेट में चोट पहुँचाई ।

*नाम आरोपी-*
1. प्रिंस मेवाडा पिता ज्ञानसिहं मेवाडा जाति गेहलोत उम्र 18 वर्ष नि . पुराना थाना के पास भोईपुरा आष्टा
2. प्रद्युम सोनी उर्फ कुलदीप सोनी पिता नागेश्वर उर्फ नागेश सोनी उम्र 20 वर्ष नि . पटवारी कालोनी अलीपुर हाल गंज आष्टा

*सराहनीय भूमिका*
उनि विक्रम आदर्श, सउनि अशोक श्रीवास्तव , आर . 59 राहुल आर . , 213 संजय , आर . 46 मनोज आर . 565 अतुल आर . 810 गोपाल मआर . 756 रंजना का योगदान रहा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!