Take a fresh look at your lifestyle.

आधा दर्जन कांग्रेसजनों ने लिया नामांकन वापस, अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे युद्ध स्तर पर काम

0 21

आधा दर्जन कांग्रेसजनों ने लिया नामांकन वापस, अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे युद्ध स्तर पर काम

सीहोर। बुधवार को नाम वापसी के अंतिम दिन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर के निर्देश पर आधा दर्जन कांग्रेसजनों ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष अपने नामांकन कलेक्ट्रेट कार्यालय में पहुंचकर वापस लिए और कहा कि उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन जमा किया था, लेकिन किसी कारण उन्हें टिकट नहीं मिला है, इसको लेकर कोई चिंता की बात नहीं है।


बुधवार को नामांकन वापसी करने वाले यह सभी कांग्रेस विचारधारा के है और पार्टी से टिकट मांग रहे थे, वहीं पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में इन्होंने अपने नामांकन वापस लिए है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और नव नियुक्त प्रशासन संगठन प्रभारी नईम नवाब ने बताया कि बुधवार को अपना नामांकन वापस लेने वालों में नीशा नवेद खान वार्ड क्रमांक 26, नवेद खान वार्ड क्रमांक 27, ओम सोनी वार्ड क्रमांक 4, रामकली पूरण वार्ड क्रमांक 35, वार्ड क्रमांक 26 से लतीफ और वार्ड क्रमांक 16 से रमेश शामिल है। जिन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. तोमर के निर्देश पर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में अपने-अपने नामांकन वापस लिए है अब यह कांग्रेस पार्टी के पक्ष में पूरी तरह ईमानदारी से प्रचार-प्रसार करेंगे।
इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष श्री नवाब ने कहा कि शहर में नगर पालिका के चुनाव के दौरान पार्टी के प्रत्याशियों के पास सुनहरा अवसर है। लंबे समय से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में सीहोर शहरवासियों को उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। कांग्रेस पार्टी के पास अनेक मुद्दे है। हम शहर की सड़कों के साथ पेयजल समस्या आदि को लेकर चुनाव लडेंगे।
नामांकन वापसी में नवनियुक्त प्रभारी श्री नवाब की मेहनत
बुधवार को नामांकन वापसी का अंतिम दिन था, वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्री नवाब ने अपनी प्रभारी पद की अहम भूमिका का निर्वहन करते हुए कांग्रेसजनों के साथ जिला कांग्रेस कमेटी में सम्मान कर आधा दर्जन कांग्रेसजनों से नाम वापसी कराई। बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में इनका सम्मान कांग्रेसजनों ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!