Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : बीएसआई मैदान पर जारी चैम्पियन लीग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता

बीएसआई मैदान पर जारी चैम्पियन लीग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता

0 9

बीएसआई मैदान पर जारी चैम्पियन लीग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता

विशांक शिंदे की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पीपीसीए ने डीसीए को 10 विकेट से हराया
सीहोर। बुधवार को शहर के बीएसआई मैदान पर जारी चैम्पियन लीग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता दूसरे दिन प्रतिभाशाली स्पिन गेंदबाज विशांक शिंदे की शानदार गेंदबाजी चार ओवर में मात्र 19 रन देकर पांच विकेट की बदौलत एक तरफा मुकाबले में पीपीसीए ने डीसीए बायस को दस विकेट से हराया। इस मैच में डीसीए बायस ने निर्धारित 20 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर मात्र 73 रन ही बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीपीसीए के सलामी बल्लेबाज राज कुशवाहा 27 रन और अतुल त्रिवेदी ने 32 रन नाट आउट बनाकर यह मैच आसानी से जीत लिया।
बुधवार को बीसीआई मैदान पर दो मैच खेले गए। इसमें पहले मुकाबले में सीहोर कोल्ड ने रायल स्टार को 28 रन से हराया, वहीं दूसरे मुकाबले में पीपीसीए ने डीसीए बायस को दस विकेट से करारी शिकस्त दी। सुबह सीहोर कोल्ड ने निर्धातर 20 ओवर में दस विकेट खोकर 152 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसमें अक्षय दुबाने ने मात्र 20 गेंद पर दो छक्के और नौ चौकों की मदद से 54 रन की अद्र्धशतकीय पारी खेली, इसके अलावा संजय ने 48 रन और राकेश ने 10 रन बनाए। इधर रायल स्टार की ओर से गेंदबाजी करते हुए योगेन्द्र ने दो ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट, पंकज ने दो ओवर में 22 रन देकर दो विकेट, कान्हा ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट और विमल ने 3.2 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायल स्टार टीम 19 ओवर में ढेर हो गई। जिसमें योगेन्द्र ने 39 रन, देवेश ने 38 रन, शेलू-कान्हा ने 11-11 रन बनाए।
इधर सीहोर कोल्ड की ओर से गेंदबाजी करते हुए वीरु वर्मा ने चार ओवर में 20 रन देकर चार विकेट, सुनील दो विकेट और शुभम ने तीन विकेट प्राप्त किए। मैच के अंत में डीसीए सचिव अतुल तिवारी, इरफान हुसैन, सीनियर खिलाड़ी मोहनिश त्रिवेदी, आशीष शर्मा, संजय पटेल, बंटी विलय, अक्षय दुबाने, मदन कुशवाहा, अजय मालवीय, महेन्द्र शर्मा, आशीष परसाई, संतोष पांडे और चेतन मेवाड़ा, गौरव खरे, सचिन कीर, रुपेश पारोचे, कमलेश पारोच आदि ने सीहोर कोल्ड की ओर से गेंदबाजी करने वाले वीरु वर्मा और पीपीसीए के शानदार गेंदबाज विशांक शिंदे को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया।
आज होने वाले मुकाबले
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि गुरुवार को सुबह पहला मैच यंग स्टार टीम और टाइगर इलेवन और दोपहर बारह बजे दूसरा मुकाबला सीहोर जूनियर और जफर लाला क्लब के मध्य खेला जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!