Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : गधे को गुलाब जामुन खिलाकर एनएसयुआई कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध पुलिस कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया में की गई गड़बड़ी को लेकर किया प्रदर्शन

0 11

गधे को गुलाब जामुन खिलाकर एनएसयुआई कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध
पुलिस कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया में की गई गड़बड़ी को लेकर किया प्रदर्शन

सीहोर। एनएसयुआई कार्यकर्ताओं ने गधे को गुलाब जामुन खिलाकर विरोध दर्ज कराया। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आयोजित संविदा शिक्षक वर्ग 3 और पुलिस कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के द्वारा गड़बड़ी का आरोप लगाया गया। मंगलवार को कोतवाली चौराहा पर कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष मनीष मेवाड़ा के नेतृत्व में युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव राजीव गुजराती की उपस्थिति में अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया।

युवक कांग्रेस प्रदेश राजीव गुजराती और एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष मनीष मेवाड़ा ने कहा कि  पिछले दिनों पुलिस कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट जारी हुआ जिसमें नॉर्मलाइजेशन का नाम लेकर योग्य उम्मीदवार को क्वालीफाई किया गया और आयोग्य उम्मीदवार को क्वालीफाई कर दूसरे चरण के लिए भेज दिया गया है और ठीक उसी प्रकार संविदा शिक्षक वर्ग 3 के पेपर परीक्षा समय से पूर्व ही उसके स्क्रीनशॉट मुख्यमंत्री के ओएसडी लक्ष्मण सिंह के नाम के स्क्रीनशॉट पहले ही कैंडिडेट के पास पहुंच गए।  इस बात से प्रतीत होता है कि व्यापम का काम मात्र नाम बदलने से सही नहीं होगा हमारे मुख्यमंत्री और उनके कर्मचारियों को अब मध्य प्रदेश के छात्र छात्राओं को लूटना और उनके अधिकार छीन ना बंद करना होगा। प्रदेश की छात्र शक्ति अब जाग गई है उनको इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। इससे पहले व्यापम घोटाला हुआ था उसमें कई छात्र छात्राओं का भविष्य बर्बाद हुआ था फिर वही कहानी दोहराई जा रही है भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन मांग करता है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए और छात्र छात्राओं के साथ न्याय किया जाए। प्रदर्शन में मुख्य रूप से यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मुस्तफा अंजुम, बृजेश पटेल, तनीश त्यागी, प्रमोद वर्मा, यमन यादव, अभिषेक लोधी, अंकित कौशल, शुभम मालवीय, रवि बैरागी, सिद्धांत राय, अभिलाष मेवाड़ा, अमित धनवार, अभय यादव, यश यादव, आयुष, प्रताप, अंकुर ठाकुर, राहुल कुशवाह, प्रतिक राठौर, हर्ष लोधी, शिवम पुरबिया, रोमी यादव, विनय मालवीय, शिवा यादव, प्रियांशु परमार, वंश ठाकुर, उत्सव ठाकुर,  लोकेश वर्मा आदि  एनएसयुआई कार्यकर्ता शामिल रहे। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!