Take a fresh look at your lifestyle.

BREAKING: पाक ने फिर दिखाया रंग, बालाकोट और केजी सेक्टर में शुरू की फायरिंग,2 जवान शहीद

0 1

भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने के बाद भले ही पाकिस्तान दुनिया की नजर में शांतिदूत बनने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका असली चेहरा लगातार सामने आ रहा है। वह लगातार एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करने में लगा हुआ है। खबर आ रही है कि उसने अभी-अभी बालाकोट, मंढेर, कृष्‍णा घाटी और केजी सेक्टर पर फायरिंग शुरू की है।

पाकिस्तान लगातार एक सप्ताह से सीमा पर 50 से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। वह भारतीय घरों को निशाना बनाकर गोलीबारी कर रहा है, जिसमें कई नागरिक घायल भी हो गए हैं। 

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में लगातार सुरक्षाबल के जवान आतंकियों को ढूंढकर ठिकाने लगाने में लगे हुए है। ऐसा ही एक सर्च ऑपरेशन हिंदवाड़ा में चल रहा था, जहां पर आतंकियों की छिपे होने की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। इस ऑपरेशन के घबराया आतंकी छिपे हुए घर से बाहर आया और उसने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी, जिसमें 2 जवान शहीद हो गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि हिंदवाड़ा में कुछ आतंकी छिपे हैं, इसी को देखते हुए एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसमें सीआरपीए, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के जवाब शामिल थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही सुरक्षाबल के जवान उस घर में पहुंचे जहां पर आतंकी छिपा है तो उसने वहां से निकले हुए फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक सीआरपीएफ और 1 जम्मू-कश्मीर पुलिस का जवान शहीद हो गए। इस हमले में 5 जवान शहीद भी हो गए। हालांकि अभी भी ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!