Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : समाजसेवी प्रकाश व्यास काका की स्मृति में खेली जाएगी बेबी लीग फुटबाल प्रतियोगिता

आज से समाजसेवी प्रकाश व्यास काका की स्मृति में खेली जाएगी बेबी लीग फुटबाल प्रतियोगिता

0 9

आज से समाजसेवी प्रकाश व्यास काका की स्मृति में खेली जाएगी बेबी लीग फुटबाल प्रतियोगिता

सीहोर। गुरुवार से शहर के चर्च मैदान पर जिला स्तरीय स्वर्गीय प्रकाश व्यास काका स्मृति प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें शानदार खेल का प्रदर्शन करने वालों को विशेष पुरस्कार दिया जाएगा। प्रतियोगिता में करीब एक दर्जन टीमों को शामिल किया गया है। प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच आष्टा टीम और पुलिस बायस के मध्य खेला जाएगा।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के जिला फुटबाल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संदीप व्यास ने बताया कि गुरुवार से आरंभ होने वाली स्वर्गीय काका स्मृति जिला स्तरीय प्रतियोगिता का शुभारंभ दोपहर साढ़े तीन बजे से किया जाएगा। प्रतियोगिता के लिए एक दर्जन टीमों को प्रवेश दिया गया है। प्रतियोगिता में प्रत्येक दिन तीन-तीन टीमों के मध्य मैच खेले जाऐंगे। प्रतियोगिता में आठ साल से 10 साल, दस से 12 साल और 12 से 16 साल के बालक-बालिकाओं को टीम में शामिल किया गया है। प्रतियोगिता की सफलता के लिए शीघ्र ही एक समिति का गठन किया जाएगा। जिसमें प्रतियोगिता के पदाधिकारियों के अलावा खिलाडिय़ों को शामिल किया जाएगा। जिला फुटबाल एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष रह चुके स्वर्गीय प्रकाश व्यास काका की स्मृति में अनेक बार प्रतिभाओं को मौका देने के लिए चर्च मैदान पर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता के लिए एक दर्जन टीमों का चयन कर शामिल किया गया है। प्रतियोगिता में आठ साल से 10 साल, दस से 12 साल और 12 से 16 साल के बालक-बालिकाओं को टीम में लिया गया है। मैदान में बड़ी संख्या में हर रोज फुटबाल खिलाड़ी अभ्यास कर रहे है। यहां पर आने वाले छोटे-छोटे बच्चों को प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है। इन खिलाडिय़ों को बेबी लीग प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा।
आज होने वाले मैच
गुरुवार को दोपहर साढ़े तीन बजे पहला मैच आष्टा टीम और पुलिस बायस, दूसरा मैच इछावर और सीहोर बायस और तीसरा मुकाबला सीहोर चिल्ड्रन और सीहोर गल्र्स के मध्य खेला जाएगा। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!