Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा पार्वती प्रेस क्लब का हुआ गठन, शर्मा अध्यक्ष, जोशी सचिव

अमित मंकोडी

0 101

आष्टा पार्वती प्रेस क्लब का हुआ गठन, शर्मा अध्यक्ष, जोशी सचिव

 

आष्टा। रविवार को आष्टा क्षेत्र के सक्रिय पत्रकारों की अनुराग फोटो स्टूडियो पर आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई ।
बैठक में सर्वसम्मति से अपने नए संगठन के रूप में आष्टा पार्वती प्रेस क्लब का गठन किया गया।
जिसमें सर्वसम्मति से *वरिष्ठ पत्रकार दिनेश शर्मा को संगठन के अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया साथ ही वरिष्ठ पत्रकार संजय जोशी को सचिव पद पर सर्वसम्मति नियुक्त किया गया*।
इस अवसर शर्मा ने कहा कि आज सभी पत्रकारों साथियों ने अध्यक्ष के रूप में जो मुझे प्यार और सम्मान दिया है, में आप सभी साथियों के सहयोग से पूर्णत ईमानदारी और जिम्मेदारी से कार्य निर्वहन करूंगा । ओर अपने नए संगठन का मूल उद्देश्य भी यही है कि सक्रिय पत्रकारिता में आ रही प्रशानिक परेशानियों के लिए एकजुट होकर समाधान के रास्ते निकाले जावे ।
ओर आगे भी संगठन में सक्रिय पत्रकारों को ही शामिल किया जावे । वही नव संगठनआष्टा पार्वती प्रेस क्लब के सभी मनोनीत पदाधिकारियों का कार्यकाल 2 वर्ष होने का निर्णय लिया गया ।
साथ ही कहा कि आज के समय मे पत्रकारिता आसान नही है, पत्रकारों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, उसके लिए हमारा संगठन मदद के लिए तत्पर खड़ा है। आगामी दिनों में संगठन के साथ जनता एवं सामाजिक मुद्दों को प्रशासन के सामने रखेंगे। साथ ही सामाजिक कार्य क्षेत्र में भी जनहित के कार्य करते रहेंगे। इस मीटिंग में पत्रकार अमित मनकोडी, नीलेश शर्मा, प्रवेश शर्मा, अक्षत पाठक, कृष्णा वर्मा, नवीन शर्मा, पंकज जैन, मोहित सोनी, महेश मेवाड़ा,विक्रम ठाकुर राज बोराणा आदि उपस्थित रहे साथ ही सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित की।
बैठक के बाद नव संगठन के सभी साथयो ने साथ मे भोजन किया । नवनियुक्त पदाधिकारियों को पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया।
ओर अंत मे आभार प्रदर्शन प्रवेश शर्मा ने व्यक्त किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!