Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : कंजर ने देवास में हो रही मुख्यमंत्री की सभा मे आष्टा एस.डी.ओ.पी पर लगाये आरोप ,देवास एस पी ने किया खंडन , उक्त व्यक्ति आदतन अपराधी है, या कहे “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।”

अमित मंकोडी

0 228

आष्टा : कंजर ने देवास में हो रही मुख्यमंत्री की सभा मे आष्टा एस डी ओ पी पर लगाये आरोप ,देवास एस पी ने किया खंडन उक्त व्यक्ति आदतन अपराधी है।

VID-20210127-WA0041

मुख्यमंत्री की आमसभा के दौरान कंजर ने केरोसिन डालकर के आत्मदाह का किया नाटक।

देवास ।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के दौरान। एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की। अनूप सिंह हाड़ा जाति कंजर पिता फरेन सिंह उम्र लगभग 48 साल ग्राम कुमारिया थाना पीपलरावां जिला देवास ने केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह करने का नाटक किया । मुख्यमंत्री की सभा स्थल पर ही खुद के ऊपर केरोसिन छिड़क लिया। लेकिन उसे आग लगाने का मौका नहीं मिला। और पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। व्यक्ति लगातार चिल्लाता रहा मुझे मुख्यमंत्री से मिलने दो अनूप सिंह ने आष्टा एसडीओपी के ऊपर रिश्वत मांगने का आरोप भी लगाया। अनूप सिंह को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया। अनूप सिंह का कहना है कि 24 जनवरी को। उसका व उसके भाई एक अन्य ट्रैक्टर जावर थाना पुलिस जबरन ले गए।

देवास एसपी मैं मीडिया से चर्चा में बताया उक्त व्यक्ति पर अब तक 2 अपराध पंजीबद्ध है और उसके दोनों बेटों पर पांच पांच हजार का इनाम भी घोषित आज यह कहावत चरितार्थ होती हुई नजर आई की उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।

विभिन्न माध्यमों से ज्ञात हुआ है एक व्यक्ति ने जावर पुलिस पर आरोप लगाए हैं और घासलेट डाल लिया है।
यह सर्वथा गलत है जिसकी वास्तविकता यह है कि इसके विरुद्ध थाना जावर में संपत्ति संबंधी अपराध डकैती की योजना बनाने का एवं थाना पीपलरावां में विभिन्न धाराओं के तहत मारपीट एवं अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला दर्ज विभिन्न धाराओं के तहत ( 04 ) अपराध थाना जावर, पिपलरवा में पंजीबद्ध है । वस्तुतः यह एक आदतन अपराधी है,तथा इसका पूरा परिवार अपराधी गतिविधियों में संलिप्त है ।
आष्टा अनुभाग में वाहन चोरी व पानी की मोटरों की चोरी की वारदातें हो रही है, यह जानकारी मिली थी कि इन वारदातों के पीछे इसका हाथ है इसलिए दबिश दी गई थी, इसी दौरान अनुभाग छैत्र मे लावारिस हालत ट्रेक्टर एवं मोटरसाइकिलो के मिलने पर चोरी के संदेह में जप्त कर आष्टा, जावर, पार्वती में धारा 102 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्रवाई की गई है। इस व्यक्ति के विरुद्ध थाना जावर जिला सीहोर में अपराध क्रमांक 106/2008 धारा 399, 402 भादवि एवं 25 आर्म्स एक्ट ।
थाना पीपलरावां जिला देवास में अपराध क्रमांक 51/ 96 धारा 365 भादवि, अपराध 49/16 धारा 336, 294, 506 ,34 भादवि, अपराध क्रमांक 136/20 धारा 294, 323,324,3, 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध है ।
इसके अतिरिक्त इसके एक पुत्र पर थाना पीपलरावां जिला देवास में अवैध शराब ,अवैध हथियार रखने ,मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने एवं चोरी के दो अपराध थाना रातीबड़ भोपाल में पंजीबद्ध है थाना रातीबड़ भोपाल के एक चोरी के मामले में गिरफ्तारी हेतु ₹5000 की इनाम की उद्घोषणा भी जारी है ।
इसके दूसरे पुत्र पर थाना रातीबड़ भोपाल में चोरी का एवं थाना गोविंदपुरा भोपाल में चोरी का प्रयास करने का मामला दर्ज है जिस पर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु ₹5000 के इनाम की घोषणा जारी है। इसके अलावा थाना आष्टा जिला सीहोर में चोरी के दो मामले दर्ज हैं।
इसके भाई के विरुद्ध भी थाना जावर में रास्ता रोककर मारपीट करने का मामला पंजीबद्ध है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!