Take a fresh look at your lifestyle.

मकान दान करने से आक्रोशित लोगों ने दानदाता पर जानलेवा हमला कर दिया

0 7

सीहोर। शासन को मकान दान करने से आक्रोशित लोगों ने दानदाता पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल अवस्था में मकान दानकर्ता जिला अस्पताल में भर्ती है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने अबतक आरोपियों को तो गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी बैखौफ क्षेत्र में आजाद घूम रहे है। खटीक मोहल्ला गंज में रहने वाला दानदाता का परिवार खौफजदा है।

आंगनबाड़ी केंद्र के लिए किया मकानदान

महिलाओं बच्चों के मानसिक शरीरिक बोद्धिक विकास के लिए वार्ड नम्बर 11 के खटीक मोहल्ला क्षेत्र में आंगनबाड़ी केंद्र खोलने की मंशा से जॉनी सोनकर पुत्र रामदुलारे सोनकर ने अपना 24 लाख रूपये कीमत का मकान महिला बाल विकास विभाग को दान कर दिया है। जिस से बौखलाएं आरोपियों ने उनकी नाबालिक बेटी और पत्नि के साथ भी दुव्र्यवहार किया है। जिस की एफआईआर भी उन्होने दर्ज कराई है। यही बात कुछ लोगों को हजम नहीं हो रहीं है। कीमती मकान पर कब्जा करने और प्रकरण में समझौता करने की गरज से कई बार जॉनी सोनकर को आरोपियों के द्वारा धमकियां भी दी गई है।

उंगुली कटी,शरीर पर मारे कई चाकू

कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में फरियादी ने बताया की 15 अप्रेल शुक्रवार की शाम एल.आई.सी कम्पनी के सामने वाले रोड से भोपाल नाका की तरफ आ रहा था इसी दौरान राहुल,  नीरज, आकाश, अभिषेक,मनीष, दिनेश,राहुल, मुकुल ने मकान खाली करने और लंबित पुलिस प्रकरण में समझौता करने का दबाव डाला। विरोध करने पर जॉनी सोनकर पर एक राय होकर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जॉनी की एक उंगुली भी कट गई पूरे शरीर पर चाकू मारे गए जिस से गंभीर  अवस्था में पुलिस के द्वारा पहले भोपाल नाका स्थित निजि अस्पताल जिस के बाद जिला अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरूध धारा 294, 195्र,324,506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

विभाग जल्दी खोले केंद्र नहीं तो कर लेंगे कब्जा

जॉनी ने पुलिस को यह भी बताया की आरोपियों के खिलाफ नाबालिक पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का प्रकरण कोर्ट में लंबित है आरोपी जमानत पर जेल से बाहर है। इस मामले में समझोता नही करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। घटना से हैरान परेशान अस्पताल में ईलाज करा रहे फरियादी जॉनी सोनकर ने महिला बाल विकास विभाग से दान किया मकान अपने कब्जे में लेने की अपील करते हुए पुलिस प्रशासन से स्वयं और परिवार के सदस्यों की सुरक्षा करने की मांग भी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!