Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : मप्र विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री कावरे वृद्धजन दिवस पर पहुंची आष्टा,शांति-वाहन एवं डीपफ्रीजर का किया लोकापर्ण

0 0

मप्र विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री कावरे वृद्धजन दिवस पर पहुंची आष्टा

शांति-वाहन एवं डीपफ्रीजर का किया लोकापर्ण

    सीहोर 01  अक्टूबर,2019

     मध्यप्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री हिना कावरे मंगलवार को सीहोर जिले के आष्टा तहसील पहुंची जहां वे नगरपालिका परिषद द्वारा कम्युनिटी हाल में आयोजित अन्तराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई। सुश्री कावरे द्वारा वृद्धजन दिवस के उपलक्ष्य में शाल एवं पुष्पहार पहनाकर वृद्धजनों का सम्मान किया।

      इस दौरान उपाध्यक्ष सुश्री कावरे द्वारा आष्टा क्षेत्र के लिए शांति-वाहन एवं शव रखने के लिए डीपफ्रीजर का लोकार्पण भी किया गया। उन्होंने इस असवर पर सभी को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार वृद्धजनों को हर संभव सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। वृद्धावस्था पेंशन हालही में 600 रुपए कर दी गई है जिसे निकट भविष्य में 1 हजार रुपए किया जाएगा। उन्होंने बताया कि वृद्धजनों को पेंशन प्राप्त करने के लिए घर से बाहर न जाने पड़े ऐसी नीति तैयार करने का अनुरोध वे मुख्यमंत्री से कर चुकी हैं।

      अन्तराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस दिवस के अवसर पर नि:शुल्‍क नेत्र शिविर का आयोजन भी किया गया। शिविर में लगभग 350 लोगों का नेत्र परिक्षण किया गया। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला मरेठा, आष्टा नगरपालिका अध्यक्ष श्री कैलाश परमार, श्री राजीव गुजराती, एसडीओपी, थाना प्रभारी, अनुविभागीय अधिकारी सहित नगरपालिका के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!