Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : सोशल मीडिया ग्रुप “उंगली डॉट कॉम” ने कलेक्ट्रेट में ढोल बजाकर जनहित में सौंपा ज्ञापन

0 10

कलेक्ट्रेट में ढोल बजाकर जनहित में सौंपा ज्ञापन

सीहोर। विगत कई सालों से शहर की लाइफ लाइन मानी जाने वाली व्यस्त सड़के के लिए सोशल मीडिया उंगली डाट काम ने मंगलवार को जनसुनवाई के मौके पर अलग ही अंदाज में जंगी प्रदर्शन के साथ ढोल बजाकर बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के साथ इस खस्ताहाल सड़क के निर्माण को लेकर जोरदार नारेबाजी कर एडीएम वीके चतुर्वेदी को एक ज्ञापन सौंपा। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली चौराहे से भोपाल नाका तक आने जाने वाला मार्ग पूरी तरह जर्ज और खतरनाक अवस्था में पहुंच चुका है। इस मार्ग पर अधिकांश कोचिंग सेंटर और स्कूल होने के कारण प्रतिदिन 25 हजार से अधिक विद्यार्थियों के अलावा क्षेत्रवासियों का आना-जाना लगा रहता है। सड़क जर्जर होने के कारण कई बार गंभीर हादसे घटित हो चुके है। इसके बाद भी इस सड़क का निर्माण किया जाना जरूरी नहीं समझा गया है। 

उंगली डाट काम के आह्वान पर बुधवार को बड़ी संख्या में जनहित के इस मुद्दे पर जंगी प्रदर्शन किया गया और प्रशासन को दस दिन में सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ करने की चेतावनी का ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर एडीएम श्री चतुर्वेदी और डिप्टी कलेक्टर जनसुनवाई का कार्यक्रम रोककर बाहर आए और सड़क निर्माण के लिए एक टीम बनाकर शीघ्र ही निर्माण की बात कही है। अंत में ग्रुप के सह एडमीन आशु राजोरिया ने आभार व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!