Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : सैकड़ों नागरिकों ने सीएए के समर्थन में लगाए नारे महाजन के नेतृत्व में गंज में चला हस्ताक्षर अभियान

0 38

सैकड़ों नागरिकों ने सीएए के समर्थन में लगाए नारे
महाजन के नेतृत्व में गंज में चला हस्ताक्षर अभियान

सीहोर। सैकड़ों नागरिकों ने संशोधित नागरिकता कानून सीएए के समर्थन में  जमकर नारेबाजी की। भाजपा नेता गौरव सन्नी महाजन के नेतृत्व में गंज क्षेत्र के आठ वार्डो में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। भाजपा नेता महाजन और कार्यकर्ताओं ने गंज के चौक चौराहों पर नुक्कड़ सभा की। कार्यकर्ताओं ने घरों और दुकानों पर पहुंचकर सीएए कानून से देश को होने वाले लाभों और सीएए विरोधियों की देश विरोधी मंशा सेे नागरिकों को अवगत कराया। नागरिकों ने बड़ी संख्या में सड़क पर आकर सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर कर अभियान में सहभागिता कर भारत माता की जय और हिन्दूस्तान जिंदावाद के नारे लगाए।

रविवार को दोपहर बाद कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा नेता महाजन ने गंज क्षेत्र के वार्ड क्रमांक दस ग्यारह बारह, तेरह, चौदह,पंद्रह, सोलह और सतरह के चौक चौराहों गलियों में भ्रमण किया। कुम्हार मोहल्ला, सुदामा नगर, नाई मोहल्ला, ग्वालटोली, दुर्गा कॉलोनी, वंशकार मोहल्ला, राठौर चौराहा, आराकस मोहल्ला, बजरिया, सिलावट मोहल्ला, फारेक्ट कॉलोनी सांई मंदिर चौराहा, राठौर धर्मशाला जोशी मोहल्ला आदि में सीएए के समर्थन में व्यापक हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। सैकड़ों स्थानों पर नागरिकों के द्वारा भाजपा नेता महाजन का पुष्प मालाओं से स्वागत किया गया। सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान के तहत कार्यकर्ताओं ने घर घर पहुंचकर महिला और पुरूषों को पंपलेट बांटकर सीएए कानून से होने वाले फायदों को बताया।

महाजन ने नुक्कड़ सभाओं में कहा की नागरिकता संशोधन कानून पाकिस्तान अफगानिस्तान बग्लादेश में रहने वाले गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों के हित में बनाया गया है उक्त तीनों देशों में अत्याचार के शिकार लोगों को भारत में शरण मिले सम्मान मिले कानून का मुख्य उद्देश्य है। इस कानून से किसी की भी नागरिकता खत्म नहीं होती है। महाजन ने कहां की कुछ देश विरोध शक्तियां सीएए का विरोध कर देश का शांत माहौल बिगाडऩे पर तुली हुई है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भी उक्त विरोधियों के दबाव में सीएए कानून प्रदेश में लागू नहीं करने का निंदानीय निर्णय लिया है हम इस संविधान विरोधी निर्णय का विरोध करते है। भारत सरकार को सीएए कानून संपूर्ण देश में लागू करने के लिए हजारों नागरिक समर्थन कर रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!