Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/सिद्दीकगंज : मारपीट करने वाले आरोपीयों की जमानत निरस्त

0 16

*मारपीट करने वाले आरोपीयों की जमानत निरस्त*
श्रीमान मनोज कुमार भाटी जेएमएफसी आष्टा के न्या‍यालय में विडियो कान्फ्रों सिंग के माध्यआम से सुनवाई कर आरोपीगण कि जमानत खारिज कराई गई ।
मीडिया सेल प्रभारी- श्री केदार सिंह कौरव द्वारा बताया गया कि-
घटना का संक्षिप्ती विवरण- फरियादीया ने अपने पिता के साथ थाना सिददीकगंज उपस्थित होकर रिपोर्ट किया कि मेरी शादी करीबन दो साल पहले सामाजिक रीति रिवाज से की थी जिससे मेरे एक पांच माह का लडका है। शादी के एक साल बाद से मेरे पति मेरे साथ मारपीट करने लगे थे जिस कारण में पिछले साल रक्षा बंधन को अपने पिता के पास आकर रहने लगी थी। कि कल दिनांक 17/08/20 को रात करीबन 9:00 बजे मेरे *आरोपी पति हरीनारायण दर्जी पिता रमेश दर्जी व उसके साथी निवासी ब्या* वरा माडू सारंगपुर जिला राजगढ हमारे घर लाठी डंडा लेकर बोलेरो गाडी से आये और घर में घुसकर मुझे जबरदस्ती अपने साथ लेकर जाने लगे जब मेरे पिता एवं मम्मी ने रोकना चाहा तो उनके साथ मारपीट की जिससे मेरे पिता को पीठ में तथा दाहिने पैर में चोट लगी मेरी मॉं को बाये पैर के अंगूठे मे व बायी कनपटी में तथा कमर चोट लगी। मुझे दाहिने पैर व पीठ में चोट लगी। जब मैने जाने से मना कर दिया तो सभी लोग गंदी-गंदी गाली देकर

बोल रहे थे कि आज तो इसको लेकर ही जायेगें देखते है कोन रोकता है। तभी हमारे पडोसी ने बीच बचाव किया। जिस पर से थाना सिददीकगंज मे प्रथम सूचना
रिपोर्ट क्र 154/20 अंतर्गत धारा 294,323,452,506,147,148,149 भादवि लेखबद्ध की एवं विडिया कान्फ्रों सिंग के माध्यम से अभियुक्तगणो को न्यायालय में प्रस्तुत किया ।
श्रीमान मनोज कुमार भाटी जेएमएफसी आष्टा के न्यायालय में विडिया कान्फ्रों सिंग के माध्यम से अभियुक्तगण द्वारा प्रस्तुत जमानत आवेदन का विरोध किया गया विरोध के आधार पर अभियुक्तगणो कि जमानत निरस्त कि गई।
अभियोजन कि ओर से पैरवी महेन्द्र सितोले सहायक जिला अभियोजन अधिकारी आष्टा द्वारा कि गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!