Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : संभागायुक्त श्री कवींद्र कियावत और आईजी श्री उपेंद्र जैन ने बचाव राहत कार्य में संभाला मोर्चा ▪️सोमलवाड़ा गांव बोट से स्वयं पहुंचे और दिए आवश्यक निर्देश

0 1

▪️संभागायुक्त श्री कवींद्र कियावत और आईजी श्री उपेंद्र जैन ने बचाव राहत कार्य में संभाला मोर्चा

▪️सोमलवाड़ा गांव बोट से स्वयं पहुंचे और दिए आवश्यक निर्देश

सीहोर जिले के दूरस्थ स्थित बुदनी विकासखण्ड का सोमलवाड़ा गाँव में बचाव एवं राहत के कार्य निरंतर जारी है। बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने का कार्य किया जा रहा है । अतिवृष्टि से निर्मित हुई स्थिति में संभाग आयुक्त श्री कवींद्र कियावत और आईजी श्री उपेंद्र जैन पानी से घिरे हुए गांव में बोट से पहुंचे। गांव में फंसे हुए सभी आमजनों को स्थिति सामान्य होने और प्रशासन द्वारा हर संभव मदद उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया। अतिवृष्टि और जलभराव की स्थितियों का जायजा लेने संभागायुक्त सुबह से पूरे संभाग के भ्रमण पर है। संभाग में अतिवृष्टि की सूचना और मुख्यमंत्री के दिए बचाव एवं राहत के निर्देशानुसार पूरा प्रशासनिक अमला मैदान में तैनात है।

संभागायुक्त श्री कियावत और आई जी भोपाल श्री उपेन्द्र जैन कई नदी नाले पार कर इस गांव तक पहुंचे और बचाव राहत कार्य के लिए आवश्यक निर्देश दिए। लगभग 250 आबादी वाला गांव पूरी तरह घिरा हुआ है। पुलिस,होमगार्डस और स्थानीय प्रशासन ग्रामीणों को नाव से निकालने के लगातार प्रयास कर रहे है। नाव और गोताखोर बचाव कार्य मे लगे हुए है प्रशासन द्वारा भोजन सहित हर संभव मदद उपलब्ध कराई जा रही है।
CM Madhya Pradesh
Jansampark Madhya Pradesh
#JansamparkMP

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!