Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/शाहगंज : पुलिस ने किराना दुकान से पकड़ी 17 पेटी देशी शराब

0 0

शाहगंज पुलिस ने किराना दुकान से पकड़ी 17 पेटी देसी शराब

               लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शाहगंज पुलिस ने पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एसएस चौहान के निर्देशानुसार ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में एसडीओपी बुधनी श्री एस एस पटेल के नेतृत्व में थाना प्रभारी शाहगंज निरीक्षक अरुणा सिंह द्वारा गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए 17 पेटी अवैध देसी शराब जप्त कर आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है    
                 जानकारी के अनुसार थाना शाहगंज पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि अमन बस स्टैंड पर राहुल चौहान अपने किराने की दुकान के साथ साथ अवैध रूप से शराब भी रखता ओर बिक्री करता है मुखबिर की सूचना की तस्दीक हेतु जेएसआई दीपक हमरा फोर्स की मदद से सुनियोजित तरीके से आमोंन बस स्टैंड पर राजू की किराने की दुकान पर दबिश दी गई तो  दुकान में 17 पेटी अवैध शराब रखें एवं बेचते पाया गया आरोपी के पास से शराब रखने और बेचने का लाइसेंस पूछने पर नहीं होना बताएं आरोपी राहुल पिता शेर सिंह चौहान निवासी आमोंन के कब्जे से 17 पेटी देसी शराब किमती 51000/- रुपये की जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है   । 
                 उक्त कार्रवाई में  पउनि. दीपक जामोद , एएसआई एम. एल. शर्मा, आरक्षक ओमप्रकाश, रोहन, अक्षय व सैनिक रसूल खान की उल्लेखनीय भूमिका रही ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!