Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : विधायक श्री राय ने मेधावी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किये जिले के मेधावी विद्यार्थियों को लेपटॉप क्रय करने के लिए मिलेंगे 25 हजार रूपये जिले के 1011 मेधावी विद्यार्थियों के खातों में अंतरित की जाएगी राशि

0 7

विधायक श्री राय ने मेधावी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किये

जिले के मेधावी विद्यार्थियों को लेपटॉप क्रय करने के लिए मिलेंगे 25 हजार रूपये

जिले के 1011 मेधावी विद्यार्थियों के खातों में अंतरित की जाएगी राशि

सीहोर 25 सितंबर,2020

    प्रतिभाशाली विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना-2020 के अंतर्गत मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को लैपटॉप प्रदाय करने के लिए सिंगल क्लिक से राशि जारी की और कक्षा 12 वीं में सर्वाधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए। कार्यक्रम के दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिवस के अवसर पर भोपाल में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में 16 हजार 208 विद्यार्थियों को लेपटॉप के लिए 40 करोड़ 52 लाख रुपये अंतरित मुख्यमंत्री ने सिंगल क्लिक से जारी की।

      जिला मुख्यालय पर वीडियो कांफ्रेंसिंग हॉल में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया। इस मौके पर विधायक सीहोर श्री सुदेश ने जिले के 5 मेधावी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किये। उन्होंने शा.उत्कृष्ट उमावि के संतोष प्रजापति, प्रीति परमार, अशासकीय नूतन बाल विद्या मंदिर की कशिश दुबे, निकिता तिग्गा, अशासकीय ओंटिक स्कूल पचामा की प्राची गौर को प्रमाण पत्र प्रदान किये। विधायक श्री राय ने मेधावी विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी और उनका उत्साहवर्धन किया। उल्लेखनीय है कि जिले के 85 प्रतिशत अन्तर्गत 370 एवं 80 प्रतिशत अन्तर्गत 641 कुल 1011 मेधावी विद्यार्थियों को लेपटॉप क्रय करने के लिए 25 हजार रूपये की राशि अंतरित की जा रही है। इस मौके पर कलेक्टर श्री कलेक्टर श्री अजय गुप्ता, अपर कलेक्टर गुंचा सनोबर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री हर्ष सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी श्री एसपी सिंह बिसेन, प्राचार्य श्री आर.के. बांगरे, श्री सीताराम यादव आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!