Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : लाईट टेंट हाउस डेकोरेशन एसोसिएशन ने जिला प्रशासन से मांगी राहत     मुख्यमंत्री के नाम दिया डिप्टी कलेक्टर को सौपा ज्ञापन

0 5

लाईट टेंट हाउस डेकोरेशन एसोसिएशन ने जिला प्रशासन से मांगी राहत
मुख्यमंत्री के नाम दिया डिप्टी कलेक्टर को सौपा ज्ञापन

सीहोर। लाईट टेंट हाउस डेकोरेशन एसोसिएशन ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट  पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम डिप्टी कलेक्टर प्रगति वर्मा को ज्ञापन दिया।

एसोसिएशन अध्यक्ष मनोज कन्नोजिया ने बताया की कोरोना काल में निर्मित आर्थिक एवं व्यवसायिक संकट की स्थिति को देखते हुए समस्त मांगलिक कार्य में उपस्थिति संख्या बढ़ाने एवं आर्थिक सहायता प्रदान की मांग मुख्यमंत्री से की गई है।

टेंट हाउस व्यवसायी भी काफी प्रभावित हुए हैं क्योंकि संपूर्ण प्रदेश में मांगलिक सामाजिक राजनीतिक धार्मिक एवं अन्य कार्यक्रमो पर पूर्णता प्रतिबंधित है इस वजह से हम टेंट लाइट व्यवसायियों पर आर्थिक रूप से संकट आ पड़ा है निक्षित रूप से हमारी संस्था में कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं मजदूरों के सामने परिवार के भरण पोषण की समस्या आ खड़ी है।  कर्ज की अदायगी दुकान किराया गोदाम किराए आदि राशियों का भुगतान करने में  लाईट टेंट हाउस डेकोरेशन वाले असमर्थ हो चुके हैं।
टेंट लाइट व्यवसाई के माध्यम से काफी लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं जैसे लोडिंग वाहन लेबर कारीगर इत्यादि शामिल है। जिले के कमजोर टेंट व्यवसाई अपने दैनिक जीविका चलाने में असमर्थ हो गए हैं उनके लिए 25 लाख रुपये का लोन कम से कम कागजी कार्रवाई व बिना जमानत के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक द्वारा उपलब्ध करवाया जाए।  प्रथम वर्ष में व्याज वा बाकी की अगले 3 वर्ष में समान किस्तों में अदायगी की जा जाना सुनिश्चित भी किया जाए। इसी प्रकार अन्य मांगे भी शामिल है ज्ञापन देने वालों में सचिव रवि ठकराल, हरभजन सिंह, ब्रजमोहन सोनी आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!