Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : मंत्री श्री सखलेचा ने ली अधिकारियों की बैठक   

0 3

मंत्री श्री सखलेचा ने ली अधिकारियों की बैठक   

सीहोर 20 सितंबर,2020

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्राद्योगिकी विभाग मंत्री मध्यप्रदेश शासन श्री ओमप्रकाश सखलेचा द्वारा अधिकारियों की बैठक ली गई। बैठक में सीहोर विधायक श्री सुदेश राय, श्री रवि मालवीय सहित कलेक्टर श्री अजय गुप्ता, पुलिस अधीक्षक श्री शशीन्द्र चौहान, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री हर्ष सिंह एवं विभिन्न कंपनियों के उद्योगपति उपस्थित थे।

बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि उद्योगों के विकास में कोई भी समस्या हो उसे मिलकर हल करना है। कोराना को एक अवसर के रूप में देखना है। जितना रोजगार कृषि देता उससे 4 गुना ज्यादा सूक्ष्म एवं लघु उधोग से मिल सकता है। उधोगों के विकास के लिए शोध की भी जरुरत है। शासन द्वारा उधोगपतियों को सब्सीडी बाजार के उतार-चढ़ाव में संभलने के लिए प्रदान की जाती है। नए उधोग स्थापित करने के लिए उधोग विभाग द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम आत्म निर्भर बनने के साथ-साथ निर्यात में भी योगदान देना हैं। अपने शहर से आत्मीयता सभी को रहती है, छोटे-बड़े समूह बनाकर उधोग स्थापित करने का प्रयास किया जाना चाहिए। बैठक में मंत्री श्री सखलेचा ने उद्योग पतियों की समस्याएं भी सुनी व जल्द जल्द से समस्याओं को दूर करने की बात भी कही।

मंत्री श्री सखलेचा द्वारा एक अन्य कार्यक्रम में रक्तदान दाताओं की हौंसला अफजाई भी की सा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!