Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज

0 9

अवैध शराब जप्त, 08 गिरफतार :-
जिले के विभिन्न थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 08 लोगों को गिरफतार कर 8020/-रूपये देशी शराब जप्त करने में सफलता प्राप्त की हैं ।
जानकारी के अनुसार अवैध रूप से देशी मदिरा रखे पाये जाने पर मण्डी पुलिस ने ग्राम बिजौरा निवासी मनोज कुशवाह पिता कैलाश, दोराहा पुलिस ने बैरागढ़ छतरी निवासी लखन कुशवाह पिता मान सिंह, पार्वती थाना पुलिस ने बरबई थाना कन्नौद निवासी गोकुल कोरकू पिता भुजराम, सिद्धिकगंज पुलिस ने नोमनिया निवासी राजेश पिता राय सिंह बारेला,कातला निवासी धर्मेन्द्र आ. गिरधारी इछावर पुलिस ने कालापीपल निवासी अनोखीलाल पिता चुन्नीलाल प्रजापति, बुदनी पुलिस ने वार्ड क्रमांक 4 बुदनी निवासी रामस्वरूप पिता नारायण सिंह धुर्वे, श्यामपुर पुलिस ने रामपलासी निवासी रमेश पिता वीरभान मालवीय, को गिरफतार कर इनके कब्जे से 8020/-रूपये की शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने पर, दो लोगों पर कार्यवाही :-
थाना कोतवाली पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप से शराब का सेवन करते पाये जाने पर जयन्ती कालोनी का मैदउान बस स्टैण्ड सीहोर से माखन पिता नर सिंह सोनी 48 साल निवाससी इन्दौर नाका सीहोर एवं बाल बिहार ग्राउण्ड सीहोर से लोकेश पिता देवेन्द्र राय 28 साल निवासी कलारपुरा कस्बा सीहोर को गिरफतार कर आबकारी अधिनियम की धारा 36-बी के तहत कार्यवाही की हैं ।
चार जुआरी गिरफतारः-
थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर पदमसी के पास गुलरिया जोड़ा से विजय चौहान, राजेन्द्र, फेजल, अभिषेक निवासी आष्टा को गिरफतार कर इनके कब्जे से 7780/-रूपये जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
दो सटोरिया गिरफतार :-
थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर पहाड़खेड़ी निवासी जगदीश पिता बाबूलाल मीना 39 साल के कब्जे से 370/-रूपये एवं हथलेवा निवासी रामदास पिता बारेलाल मीणा 26 साल को को गिरफतार कर उसके कबजे से 470/-रूपये नगदी एवं सटटा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
अवैध हथियार रखने वाले दो गिरफतार :-
थाना गोपालपुर पुलिस ने गांधीनगर भोपाल निवासी शरद पिता भगवत कुमार पारदी 19 साल को अवैध रूप से छुरी रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
इसी प्रकार थाना पार्वती पुलिस ने सुपाडि़या निवासी दुलेसिंह राजपूत पिता लाड़सिंह 45 साल को अवैध रूप से छुरी रखे पाये जाने पर गिरफॅतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
आदेश का उल्लंधन करने पर दो डम्फर चालकों पर कार्यवाही :-
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने भादाकुई जाड़कुई के बीच से डम्फर क्रमांक एमपी-09-एचजी-5420 के चालक को प्रतिबंधित समय में रेत का परिवहन कर जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश का उल्लंण्धन करते पाये जाने पर धारा 188 भादवि. के तहत कार्यवाही की हैं ।
इसी प्रकार थाना शाहगंज पुलिस ने डोबही पेट्रोल पम्प के पास डोबी से डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-4046 के चालक राकश्े पिता श्यामलाल प्रजापति निवासी बरखेड़ा रायसेन को जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना कर रेत परिवहन करते पाये जाने पर डम्फर को जप्त कर आरोपी चालक के विरूद्ध भादवि. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की हैं ।
सड़क हादसे में मासूम की मौत :-
थाना दोराहा अन्तर्गत गत दिवस दोपहर को ट्रक क्रमांक एमपी-04-जीए-1244 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये सलमान के घर के पास एन.एच-12 झरखेड़ा में कुवेर सिंह पिता मानसिंह अहिरवार 25 साल निवासी तासेरनिया हाल-भीमनगर भोपाल की बाइक क्रमांक एमपी-04-एनएक्स-8750 में टक्कर मार दी परिणामस्वरूप कुवेर सिंह के पुत्र आयुष उम्र 4 साल की मौत हो गई । सूचना पर पुलिस ने मामला कायम कर लिया हैं ।
थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत ट्रेक्टर चालक जगदी उर्फ जग्गा ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये राहुल की मोटर सायकल में टक्कर मारकर घायल कर दिया ।
अलग-अलग कारणों से चार की मौत :-
जिले के विभिन्न थाना अन्तर्गत अलग-अलग कारणों से चार लोगों की मौत हो गई । सूचना पर पुलिस ने सभी मर्ग कायम कर जांच में लिये हैं ।
जानकारी के अनुसार थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत आने वाले ग्राम गिल्लौर में रहने वाले रामभरोस दरोई 35 साल को एक्सीडेन्ट में आई चोटों को कारण हमीदिया अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
थाना जावर अन्तर्गत बाडि़या माण्डू हाल-ग्राम खजूरिया जावर निवासी गजराज पिता बाबूलाल निहाल 32 साल का शव मृत अवस्था में विजेन्द्र सिंह का लहसुन का खेत ग्राम खजूरिया जावर में पड़े होने की सूचना रवि पिता प्रेम सिंह निहाल 24 साल निवासी कनेरिया थाना हाट पिपलिया हाल- खजूरिया जावर द्वारा देने पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
थाना बुदनी थाना अन्तर्गत ग्राम तालपुरा निवासी लक्ष्मीनारायण पिता बब्लू वीके 55 साल की मृत्यु पानी में डुबने से हुई । प्रदीप पिता लक्ष्मीनारायण की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
थाना कोतवाली अन्तर्गत आने वाले ग्राम बिजलोन में रहने वाले राकेश पिता भजनलाल कुशवाह 25 साल को अज्ञात कारणों के चलते मृत अवस्था में अस्पताल सीहोर लाया गया । अस्पताल से प्राप्त सूचना पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!