Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 9

प्रतिबंधित समय मे रेत परिवहन करने पर कार्यवाही :-
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार जिले में अवैध रेत परिवहन रोकने के निर्देश दिये गये। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुये थाना रेहटी पुलिस ने नया जोड गांव के पास कस्बा रेहटी से डम्पर क्रमांक एमपी-09-जीजी-8312 का चालक दिनेश पिता डावर सिंह निवासी जहावर खेडा थाना चंदन नगर इंदौर को प्रतिबंधित समय में डम्पर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्पर को जप्त कर डम्पर चालक के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई।
जिला बदर की शर्तो का उल्लंघन करने पर कार्यवाही :-
थाना रेहटी पुलिस ने अनावेदक महेश विश्वकर्मा पिता अनोखीलाल विश्वकर्मा 36 साल के विरूद्ध 12 प्रकरण पंजीबद्ध होकर आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण पुलिस अधीक्षक सीहोर द्वारा जिला बदर करने हेतु प्रकरण प्रस्तावित किया गया । जिस पर जिला दण्डाधिकारी सीहोर द्वारा अनावेदक महेश विश्वकर्मा का रिकार्ड आपराधिक पृष्ठभूमि का रहा है, ऐसी स्थिति में दिनांक 02.03.2019 को अनावेदक को यह निर्देश दिये गये कि वह 25000/-रूपये की सक्षम जमानत प्रस्तुत करें एवं एक वर्ष तक की अवधि के लिये संबंधित थाना (रेहटी) में प्रत्येक सोमवार को प्रातः 11.00 बजे अपनी उपस्थिति दर्ज करावेगा । अनावेदक द्वारा जिला दण्डाधिकारी सीहोर के निर्देशों की अवहेलना की जाकर जिला बदर की शर्तो का उल्लंघन कर विगत 2-3 माह से फरार होकर अपनी उपस्थित दर्ज नहीं करा रहा था तथा इसी बीच इसके द्वारा गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने का मामला भी दर्ज हुआ हैं। आज रेहटी पुलिस ने अनावेदक को गिरफतार कर जिला बदर की शर्तो का उल्लंघन करना पाये जाने पर उसके विरूद्ध भादवि. 188 भादवि. के तहत कार्यवाही की हैं ।

जुआ खेलते आधा दर्जन से अधिक जुआरी गिरफतार :-
शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तो से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर शाहगंज निवासी इसरार पिता जुम्मन, विकास पिता नारायण, रामगोपाल पिता मुन्ना गौर, रामस्वरूप पिता तुलसीराम एवं रईस पिता नसीर को गिरफतार कर इनके कब्जे से 1500/- रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
श्यामपुर पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तो से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर श्यामपुर निवासी सियाराम पिता भागीरथ पटीदार, कमल पिता घासीराम एवं ताजिर पिता अख्तर कुरेशी को गिरफतार कर इनके कब्जे से 1500/- रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
सटोरिया गिरफतार :-
आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से सटटा लिखते पाये जाने पर मेवाडा कॉलोनी आष्टा निवासी अनिल पित पप्पु मेवाडा को गिरफतार कर उसके कब्जे से 675/- रूपये नगदी एंव सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफतार :-
थाना श्यामपुर पुलिस ने मुखत्यानगर निवासी वकील खां पिता शेर खां को सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप से छुरा रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
सडक हादसा :-
थाना कोतवाली अंतर्गत जाहगीरपुरा रोड भोपाल-इंदौर हाइवे पर बस क्रमांक एमपी-30-एच-0555 ए चालक द्वारा अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये बस में स्लीपर खिडकी के पास बैठे गंगाराम पिता कालूराम अहिरवार उम्र 25 साल निवासा जामाखेडी थाना अशोक नगर खिडकी से नीचे गिर गया, सिर में चोट आने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मामला कायम कर जॉच शुरू कर दी।
थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत नीलकण्ठ रोड आरती भोजनालय के सामने बोलेरो क्रमांक एमपी-05-सीए-5307 एंव कार क्रमांक एमपी-04-सीएक्स-1932 के चालकों द्वारा अपने वाहनों को अनियंत्रित गति से चलाते हुये, आमने-सामने से भिडंत हो गई। जिससे वाहन क्रमांक 1932 में सवार अर्जुन पिता कमल सिंह पवांर, नरेश एवं बुलेरो क्रमांक 5307 में सवार महेश पिता शंकरलाल बांकरिया को चोटे आई। नसरूल्लागंज पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस मामला कायम कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!