Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 2

60लीटर कच्ची एवं 90क्वाटर देशी/अंग्रेजी अवैध शराब जप्त :-
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा जिलले अवैध शराब की धड़पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान थाना रेहटी पुलिस मुखविर की सूचना पर ईट भटटेवाला रास्ता मेन रोड नकटी तलाई से अवैध रूप से हाथ भटटी की कच्ची 60 लीटर शराब सहित ग्राम मरदानपुर निवासी शिवराम पिता गंगाराम पारदी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत कार्यवाही की गई है।
इसीक्रम में थाना शाहगंज पुलिस मुखविर की सूचना पर राजहंस ढाबा के सामने मेन रोड शाहगंज से अवैध रूप से 90 क्वाटर देशी एवं अंग्रेजी शराब सहित बकतरा निवासी धर्मवीर पिता बाबूलाल चौहान एवं प्रशांत पिता धर्मवीर चौहान को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
हत्या का मामला दर्ज :-
थाना इछावर अन्तर्गत गत 23 दिसम्बर की शाम को आरोलिया का मकान ग्राम उमरखाल में मिले एक नवजात शिशु का शव मिलने पर थाना इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया । जांच के दौरान ग्राम उमरखाल निवासी एक 15 वर्षीय बालिका ने लोक-लाज लज्जा को छुपाने के लिये अपने नवजात शिशु की हत्या कर फेंका दिया । इछावर पुलिस ने आरोपियॉ के विरूद्ध भादवि. की धारा 302,201 के तहत मामला कायम कर लिया हैं ।

अलग-अलग कारणों से 02 की मौत :-
थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत हरनगांव थाना खातेगांव निवासी 30 वर्षीय सईद पिता खेराती शाह को उपचार हेतु शासकीय अस्पताल नसरूल्लागंज लाया गया। जहॉ पर डॉक्टर ने सईद शाह को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर नसरूल्लागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉच शुरू कर दी।
थाना कोतवाली अंतर्गत पचामा व सीहोर के मध्य अज्ञात पुरूष की ट्रेन से कटने से मृत्यु हो गई । लाईनमेन सुनील सखराम निवासी रेल्वे कालोनी सीहोर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉच शुरू कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!