Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 19

आचार संहिता का उल्लंधन करने पर पांच लोगों पर मामले दर्ज :-
थाना नसरूल्लागंज,इछावर,गोपालपुर पुलिस ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंधन करने वाले पांच लोगों के विरूद्ध मामले दर्ज किये हैं ।
जानकारी के अनुसार थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने बिजासन नसरूल्लागंज निवासी मुकेश पिता बाबूलाल यादव 43 साल को आचार संहिता का उल्लंधन कर बंगाली चौराहा बिजली का खम्बा पर मॉ बिजासन लोक सिटी का बोर्ड लगा रखा था जिसके विरूद्ध सम्पत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया हैं ।
थाना इछावर पुलिस ने जामली रोड आईईएस स्कूल ढाबला माता मंदिर के पास आई.ई.एस. ढाबला माता पब्लिक स्कूल का संचालक ने शासकीय खम्बे पर स्कूल का बोर्ड लगाकर आदर्श आचार संहिता का उंल्लधन करना पाये जाने पर स्कूल के संचालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया हैं।
इसी प्रकार राज मेडिकल स्टोर्स मेन बाजार इछावर पर राज मेडिकल का संचालक ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंधन कर बिना अनुमति विद्युत पोल पर बोर्ड लगा पाये जाने पर राज मेडिकल के संचालक के विरूद्ध सम्पत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया हैं।
थाना गोपालपुर अन्तर्गत यात्री प्रतिक्षालय के पास बिजली का खम्बा पर गोपालपुर निवासी राजा यादव ने बिना अनुमति शासकीय बिजली के खम्बे पर जन्मदिन का पोस्टर लगाकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंधन किया। राजा यादव के विरूद्ध सम्पत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया हैं ।
इसी प्रकार अमजद मंसूरी की मधुशाला गोपालपुर के पास अमजद मंसूरी ने शासकीय खम्बा पर मधुशाला का पोस्टर लगाकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंधन करने पर सम्पत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया हैं।
कच्ची एवं देशी अवैध देशी शराब जप्त :-
पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशन में जिले में चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध रूप से शराब रखने एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये थाना मण्डी पुलिस ने ग्राम जानपुर बावडि़या के पास से कपूरी निवासी रमेश मीना पिता बंशीलाल मीना के कब्जे से 16 क्वाटर, बिलकिसगंज पुलिस ने ग्राम बामलादर निवासी निर्मल पिता गुल सिंह बारेला के कब्जे से 18 क्वाटर, जावर पुलिस ने आमला जोड़ डोडी निवासी रमेश जायसवाल पिता स्व. भंवरलाल के कब्जे से 18 क्वाटर, बुदनी पुलिस ने सांगाखेड़ा थाना बावई जिला होशंगाबाद निवासी राजकुमार पिता स्व. गणेश कीर के कब्जे से 96 क्वाटर देशी शराब, थाना श्यामपुर पुलिस ने श्यामपुर निवासी समशुउद्धीन आ. सईद खॉ के कब्जे से 10 लीब्र देशी शराब, थाना सिद्धिकगंज पुलिस ने ग्राम आंवलीखेड़ा निवासी मोती सिंह पिता नूर सिंह बारेला के कब्जे से 15 लीटर कच्ची शराब,इछावर पुलिस ने ग्राम सुआखेड़ा निवासी ईला सिंह पिता गुलाब सिंह बारेला के कब्जे से 5 लीटर कच्ची शराब, थाना रेहटी पुलिस ने ग्राम खनपुरा निवासी जोगड़ा पिता रामसिंह भिल्ला को गिरफतार कर उसके कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब, दोराहा पुलिस ने चौकी नवीपुर निवासी इमरतलाल आ. मनोहर मीणा के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
चार सटोरिये गिरफतार, 11100/-रूपये जप्त :-
थाना कोतवाली पुलिस ने बडि़याखेड़ी पुल के नीचे से अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर लखन सिंह ठाकुर पिता स्व. नारायण सिंह ठाकुर एवं सुनील रैकवार पिता बाबूलाल रैकवार 24 साल निवासी गंज सीहोर को गिरफतार कर इनके कब्जे से 10190/-रूपये जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
पार्वती पुलिस ने बस स्टैण्ड मैना से अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर मैना निवासी कैलाश पिता प्रताप सिंह मालवीय को गिरफतार कर उसके कब्जे से 390/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर शाहगंज निवासी अजय केवट पिता मदनलाल केवट के कब्जे से 520/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
जुआरी गिरफतार :-
थाना रेहटी पुलिस ने नाले के पास बांया से अवैध रूप से जुआ खेलते पाये जाने पर कमल पिता अमर सिंह निवासी बायॉ, विष्णु पिता मिश्रीलाल निवासी मकोडि़या, राजू पिता दीपसिंह निवासी बायॉ को गिरफतार कर इनके कब्जे से 970/-रूपये रूपये जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

अवैध हथियार रखने वाला गिरफतार :-
थाना आष्टा पुलिस ने ग्राम लंगापुरा निवासी असलम खॉ आ. हकीम खॉ 32 साल को अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरा लेकर घूमते पाये जाने पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
सड़क हादसा :-
थाना कोतवाली अन्तर्गत गंज सीहोर में कार क्रमांक एमपी-37-सी-3322 के चालक लालू उर्फ लल्लू राठौर का पुत्र निवासी गंज सीहोर ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये श्रीमति रम्याबाई निवासी जोगी मोहल्ला गंज सीहोर को टक्कर मारकर घायल कर दिया ।
फांसी लगाने एवं ट्रेन से गिरने से मौत :-
थाना बुदनी अन्तर्गत एक 40-50 वर्षीय अज्ञात पुरूष की गत दिवस रात को रेल्वे लाईन बुदनी होशंगाबाद के बीच गिरने से आई चोटों के कारण मौत हो गई । सूचना पर पुलिस ने मर्ग कासयम कर जांच में लिया गया ।
थाना इछावर अन्तर्गत आने वाले ग्राम अलीपुर में रहने वाले 28 वर्षीय रामसिंह पिता शोभाराम बारेला 28 साल ने अज्ञात कारणों के चलते नहर के नीचे महुआ का पेड़ ग्राम अलीपुर में फॅासी लगा ली । सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!