Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम अपडेट।

0 10

अवैध देशी शराब जप्त :-
पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशन में जिले में चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध रूप से शराब रखने एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये थाना कोतवाली पुलिस ने गंज सीहोर निवासी विकास लस्करी के कब्जे से 16 क्वाटर, दोराहा पुलिस ने दोराहा निवासी वीरेन्द्र पिता हेमसिंह कुशवाह के कब्जे से 16 क्वाटर, आष्टा पुलिस ने ग्राम मैमनाखेड़ी निवासी जितेन्द्र पिता फेत सिंह के कब्जे से 18 क्वाटर, जावर पुलिस ने ग्राम ग्वाला निवासी मनोहर पिता राजाराम के कब्जे से 18 क्वाटर, पार्वती थाना पुलिस ने टिटोरिया निवासी लक्ष्मीनारायण पिता पूनमचन्द्र के कब्जे से 17 क्वाटर जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने वाले दो लोगों पर कार्यवाही :-
थाना कोतवाली पुलिस ने लीसा टाकीज के पास सीहोर से आल्दाखेड़ी निवासी अचल सिंह पिता कुमल सिंह मालवीय 32 साल एवं नया बस स्टैण्ड विजय भेजनालय से कालीपुरा निवासी अंकित शाक्य पिता सुरेश शाक्य 29 साल को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
दो सटोरिया गिरफतार :-
थाना बिलकिसगंज पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर ग्राम चारमण्डली बिलकिसगंज निवासी शिवनारायण पिता दुलीचन्द्र 35 साल को गिरफतार कर उसके कब्जे से 560/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर लंगापुरा आष्टा निवासी सलीम शाह पिता बाबू शाह फकीर 29 साल को गिरफतार कर उसके कब्जे से 230/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
जुआरी गिरफॅतार :-
थाना पार्वती पुलिस ने बनवीरपुरा जोड़ गुमटी के पास से अवैध रूप से जुआ खेलते पाये जाने पर जितेन्द्र पिता हेमरराज, गुलाब पिता रतन, कैलाश पिता विजय, जगदीश पिता रूप सिंह निवासह कुमड़ावदा को गिरफतार कर इनके कब्जे से 940/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
अवैध हथियार रखने वाले दो गिरफतार :-
थाना दोराहा अन्तर्गत ग्यारपुरा निवासी सब्बीर खॉ पिता अजीज खॉ 25 साल को अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना मण्डी पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जलाने पर रायपुरा नयाखेड़ा निवासी जितेन्द्र मेवाड़ा आ. धन सिंह मेवाड़ा को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

अवैध रूप से रेत चोरी कर शासकीय सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले के पांच डम्फर चालकों के विरूद्ध मामले दर्ज :-
थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप से डम्फर क्रमांक एमपी-41-एचए-1118 एवं, एमपी-13-टीए-4368, डम्फर क्रमांक एमपी-43-एच-0412 के चालक, डम्फर क्रमांक एमपी-09- एचएच-6387 के चालक, डम्फर क्रमांक एमपी-09- एचएच- 5082 के चालकों द्वारा नर्मदा नदी से रेत चोरी कर शासकीय सम्पत्ति को नुकसान करना पाये जाने पर भादवि. की धारा 188 एवं 379, 3/4 सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई ।

शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने पर मामला दर्ज :-
थाना रेहटी अन्तर्गत चकल्दी निवासी लखनलाल पिता कन्हैयालाल खाती जो कि लाईन मेन का काम करता हैं, जो ग्राम माजरकुई में बिजली के तार में स्पार्क हो रहा जिससे खेत में आग लग गई हैं इस सूचना पर गया था जिसके साथ ग्राम माजरकुई निवासी रमेश पिता मोती लाल लोवंशी द्वारा गेहू का खेत ग्राम माझरकुई में गत 26 मार्च की शाम को गाली गलोच कर झूमाझटकी की व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई । रिपोर्ट पर मामला कायम कर लिया हैं ।
दहेज में मांग एक लाख रूपये एवं मोटर सायकल
थाना आष्टा अन्तर्गत आने वाले सेमनरी रोड आष्टा में रहने वाली एक 23 वर्षीय विवाहिता ने अने पति अरविन्द्र , ससुर बालाप्रसाद, सास निवासी सेमनरी रोड के विरूद्ध मारपीट कर दहेजत में मोटर सायकल एवं एक लाख रूपये की मांग कर गाली गलोच कर जान से मारने की धमकी देने पर थाना आष्टास में मामला कायम कर कराया हैं ।
सड़क हादसा :-
श्यामपुर अन्तर्गत ग्राम सोठीपुरा के बाहर मेसी ट्रेक्टर के चालक बलराम मीना निवासी सेठीपुरा ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये रामस्वरूप पिता जगन्नाथ मीना की बाइक में टक्कर मारकर घायल कर दिया ।
अलग-अलग कारणों से सात की मौत :-
थाना शाहगंज अन्तर्गत आने वाले ग्राम आमोन में रहने वाले वैभव पिता उत्तम नारायण शर्मा 25 साल को गोली लगने से दौराने इलाज नोबल अस्पताल भोपाल में उपचार के दौरान मौत हो गई ।
थाना मण्डी अन्तर्गत मुगसपुर निवासी 35 वर्षीय सरवर खान पिता जरीन खान को एक्सीडेन्ट में आई चोटों के कारण उपचार हेतु एलबीएस अस्पताल में भोपाल में भर्ती कराया गया था जहॉ उसकी मौत हो गई । इसी प्रकार शिवपुरी निवासी सलमान खान पिता सत्तार खान 20 साल को एक्सीडेन्ट में आई चोटों के कारण चिरायु अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । ग्राम जमेशदनगर अनीस आ. बिलाल 30 साल को एक्सीडेन्ट में आई चोटों के कारण मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था सूचना पर मण्डी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
थाना आष्टा अन्तर्गत आने वाले ग्राम अरनियाराम निवासी 21 वर्षीय सोना पुत्री नाथू सिंह ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में फांसी लगा ली । सूचना पर आष्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
थाना बिलकिसगंज अन्तर्गत आने ग्राम भंडेली में रहने वाले राजेश पिता प्रभूलाल 26 साल की ग्राम खुरनिया में परमानंद के कुंआ में पानी में डुबने के कारण मौत हो गई । सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
थाना शाहगंज अन्तर्गत स्थानीय शाहगंज निवासी अर्जुन अहिरवार आ. रामभाउ अहिरवार 40 साल ने अज्ञात कारणों के चलते पालीवाल के खेत का कुंआ पर फांसी लगा ली । बताया जाता था कि मृतक 5-6 माह से कैंसर की बीमारी से परेशान था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!