Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 2

प्रतिबंधित समय मे रेत परिवहन करने पर कार्यवाही :-


पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार जिले में अवैध रेत परिवहन रोकने के निर्देश दिये गये । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुये थाना शाहगंज पुलिस ने जोनतला जोड से डम्पर क्रमांक एमपी-04-जी.ए.-3947 का चालक नारायण सिंह पिता रामप्रसाद निवासी गोपालगंज जिला सागर को प्रतिबंधित समय में डम्पर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्पर को जप्त कर डम्पर चालक के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई।
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने ग्राम नहरू गांव से ट्राला क्रमांक आरजे.-09-जी.बी.-9608 का चालक हीरालाल निवासी डेलची को वाहन को तेजगति व लापरवाही पूर्वक चलाते हुये प्रतिबंधित समय में वाहन से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर ट्राला को जप्त कर ट्राला चालक के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 279,188 के तहत कार्यवाही की गई।


दो पेटी अवैध शराब जप्त :-


थाना मण्डी पुलिस ने मुखविर की सूचना पर ग्राम कराडि़या आता निवासी भरत पिता गणपत सिंह मेवाड़ा 25 साल के कब्जे से दो पेटी देशी अवैध शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं । उक्त कार्यवाही में सउनि. तहसीलदार सिंह, प्रआर. सुभाष यति की सराहनीय भूमिका रही ।
थाना बिलकिसगंज पुलिस ने अवैध रूप से 17 क्वाटर देशी शराब सहित डेहरिया मुकाती निवासी अर्जुन सिंह पिता धर्मसिंह राठौर को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
थाना जावर पुलिस ने अवैध रूप से 18 क्वाटर देशी शराब सहित जावर निवासी रतन सिंह पिता जगन्नाथ सैंधव को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

03 सटोरिये गिरफतार :-


शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से सटटा लिखते पाये जाने पर डोबी निवासी राकेश पिता गणेश राम तिवारी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 810/- रूपये नगदी एंव सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से सटटा लिखते पाये जाने पर मालवीय नगर आष्टा निवासी रमेश पिता रामप्रसाद मालवीय को गिरफतार कर उसके कब्जे से 310/- रूपये नगदी एंव सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
नसरूल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से सटटा लिखते पाये जाने पर सीहोर नाका नसरूल्लागंज निवासी मनोज पिता अशोक राठौर को गिरफतार कर उसके कब्जे से 100/- रूपये नगदी, 01 ओप्पो कंपनी का मोबाईल एंव सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


जुआ खेलते तीन गिरफतार :-


नसरूल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तो से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर बजरंग कुटी नसरूल्लागंज निवासी दिनेश धुर्वे, बबलू कुमरे, धीरज इवने एवं राजू बेलीदार को गिरफतार कर इनके कब्जे से 570/- रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफतार :-


थाना जावर पुलिस ने छाया मैना थाना सोनकच्छ जिला देवास निवासी घासीराम पिता पन्नालाल अंगोरिया को सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप से छुरा रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


सडक दुर्घटना :-


थाना कोतवाली अन्तर्गत भोपाल नाके के पास सीहोर में मारूती क्रमांक एमपी-04-बीए-7174 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये एक्टिवा में टक्कर मार दी, जिससे सविता पत्नि ओ.पी. शर्मा को चोटे आई।
थाना बिलकिसगंज अन्तर्गत रातीबड बिलकिसगंज के बीच ग्राम भेडोली में अल्टों कार क्रमांक एमपी-08-एन-0990 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये मोटर सायकल में टक्कर मार दी, जिससे विजय मीना को चोटे आई।
थाना सिद्विकगंज अन्तर्गत घुराडा रोड सिद्विकगंज में अज्ञात ट्रेक्टर के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये मोटर सायकल में टक्कर मार दी, जिससे बाबूलाल बंजार एवं गापीलाल बंजारा को चोटे आई।
थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत अतरालिया रोड नहर के पास स्कूटी क्रमांक एमपी-37-एसए-5778 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये डम्फर में जेक लगाते समय टक्कर मार दी, जिससे प्रहलाद सिंह को चोटे आई।

एक्सीडेन्ट में आई चोटो के कारण दो की मौत :-


थाना श्यामपुर अंतर्गत ग्राम जमूनिया थाना गोपालपुर निवासी 24 वर्षीय अजय सिंह पिता वीरसिंह तंवर का एक्सीडेन्ट होने से उपचार हेतु नोबल अस्पताल मिसरोद भोपाल भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान अजय सिंह की मृत्यु हो गई। सूचना पर श्यामपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉच शुरू कर दी।
थाना बुदनी अंतर्गत बुदनी निवासी 65 वर्षीय कोशिया बाई पत्नि मूलचंद का एक्सीडेन्ट होने से उपचार हेतु जिला अस्पताल होशंगाबाद भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान कोशिया बाई की मृत्यु हो गई। सूचना पर बुदनी पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉच शुरू कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!