Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज

0 22

मादक पदार्थ गांजा रखने वाले एक गिरफतार

    पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में जिले में चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान आपरेशन    ‘‘ प्रहार’’ में कार्यवाही करते हुये :-
    थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ के दौरान मुखबिर की सूचना पर साहूकार उर्फ सूरज का मकान वार्ड क्रमांक 13 सीढ़ी घाट पुरानी बस्ती शाहगंज से साहूकार उर्फ सूरज केवट पिता गणेश केवट 32 साल निवासी पुरानी बस्ती शाहगंज को अवैध रूप से 01 किलो 521 ग्राम गांजा रखे पाये जाने पर गिरफतार कर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत कार्यवाही की हैं। 

अवैध शराब जप्त :-
थाना दोराहा पुलिस ने अवैध रूप से 18 क्वाटर देशी शराब सहित ग्राम जमुनिया निवासी विश्राम पिता बदामी लाल को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
अवैध हथियार रखने वाला गिरफतार :-
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरा लेकर धूमते पाये जाने पर मिया मोहल्ला नसरूल्लागंज निवासी आसिफ उर्फ अकरम पिता अकबर शाह 20 साल को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
जुआरी गिरफतार :-
कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तो से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर ड़ोहर मोहल्ला गंज निवासी सुमेर सिंह, चंद्रप्रकाश, राजीव दोहरे, अजय दोहरे एवं कन्हैया दोहरे को गिरफतार कर इनके कब्जे से 2060/- रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
सड़क हादसा :-
थाना आष्टा अन्तर्गत मैजिक वाहन क्रमांक एमपी-37-जीए-2618 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये सुभाष जैन को टक्कर मार कर घायल कर दिया । अमृतलाल आ. मानकचन्द्र जैन निवासी काछीपुरा आष्टा की रिपोर्ट पर मामला कायम कर किया गया ।
प्रतिबंधित समय मे रेत परिवहन करने पर कार्यवाही :-
थाना बुदनी पुलिस ने ओवर ब्रिज के ऊपर एन.एच.69 रोड़ बुदनी से डम्पर क्रमांक एमपी-40-एच.ए.-0326 के चालक मतीन पिता मजीद खां निवासी बुदनी को प्रतिबंधित समय में डम्पर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्पर क्रमांक एमपी-40-एच.ए.-0326 को जप्त कर डम्पर चालक के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई।
थाना बुदनी पुलिस ने ब्लॉक तिराहा एन.एच.69 रोड़ बुदनी से डम्पर क्रमांक एमपी-04-एच.ई.-4333 का चालक शाहरूख पिता याकूब खां निवासी कलमोड़ा बरखेड़ा एवं ट्रक क्रमांक एम.पी.-38-एक्स.-4333 के चालक विजय पिता प्रेमचंद यादव निवासी बरखेड़ा औब्दुल्लागंज को प्रतिबंधित समय में डम्पर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्पर क्रमांक एमपी-04-एच.ई.-4333 एवं ट्रक क्रमांक एम.पी.-38-एक्स.-4333 को जप्त कर डम्पर चालको के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई।
उपचार के दौरान मौत :-
थाना मंड़ी अन्तर्गत चितावलिया हेमा मंड़ी निवासी 28 वर्षीय मीना पत्नि राधेश्याम मेवाड़ा को बुखार आने से जिला अस्पताल सीहोर उपचार हेतु भर्ती कराया गया था, दौराने उपचार मीना मेवाड़ा की मृत्यु हो गई। सूचना पर से मंड़ी पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!